logo-image

आर. माधवन: कॉमेडी के लिए कलाकारों की कॉमिक टाइमिंग सटीक होनी चाहिए

आर. माधवन: कॉमेडी के लिए कलाकारों की कॉमिक टाइमिंग सटीक होनी चाहिए

Updated on: 19 Nov 2021, 06:30 PM

मुंबई:

आर. माधवन आगामी कॉमेडी ड्रामा डिकपल्ड में एक फिक्शन राइटर की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता इस बात से सहमत हैं कि यह शैली आसान नहीं है क्योंकि दर्शकों को हंसाने के लिए कलाकारों की कॉमिक टाइमिंग, संतुलन, लय सटीक होनी चाहिए।

डिकपल्ड की कहानी आर्य और श्रुति किरदारों के आसपास घूमती है, जो अपने उच्च-समाज की दुनिया की विलक्षणताओं और परेशानियों से मुकाबला करके अपने तलाक से निपटते हैं।

माधवन ने कहा, कॉमेडी के लिए कलाकारों की कॉमिक टाइमिंग, संतुलन, लय और अक्सर दर्शकों को हंसाने के लिए एक निश्चित व्यक्तित्व की आवश्यकता होती है।

अभिनेता ने कहा, मैं एक फिक्शन लेखक का किरदार निभा रहा हूं, जिसमें निष्पक्षता और पारदर्शिता की एक अडिग भावना है और जो खराब परिणामों के बावजूद अपने मन की बात कहता है। आर्य की भूमिका निभाना और समय, संतुलन की भावना के साथ एक हास्य भूमिका निभाना अविश्वसनीय अनुभव रहा है।

इसका निर्देशन हार्दिक मेहता ने किया है। सीरीज में अतुल कुमार और सिद्धार्थ शर्मा भी हैं। डिकपल्ड 17 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.