logo-image

क्वीनपिन्स के निमार्ताओं को भारत में फिल्म के ओटीटी पर क्लिक होने की उम्मीद

क्वीनपिन्स के निमार्ताओं को भारत में फिल्म के ओटीटी पर क्लिक होने की उम्मीद

Updated on: 09 Jul 2021, 05:35 PM

लॉस एंजिल्स:

क्रिस्टन बेल और किर्बी हॉवेल-बैप्टिस्ट स्टारर क्वीनपिन्स सितंबर में दुनिया भर में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। कॉमेडी फिल्म गीता पुलपिल्ली और एरोन गौडेट की पति-पत्नी टीम द्वारा लिखित और निर्देशित है। इसमें लगभग दो महिलाएं हैं जो 40 मिलियन डॉलर के कूपन घोटाले की मास्टरमाइंड हैं।

विषय को देखते हुए, फिल्म निमार्ता जोड़ी भारत में फिल्म के रिलीज होने की संभावना को लेकर उत्साहित है।

उन्होंने कहा, हम जानते हैं कि भारत एक ऐसे चरण में है, जिसमें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कुछ बेहतरीन घोटालों का चित्रण देखा गया है और इन श्रृंखलाओं की सफलता अभूतपूर्व रही है। हमें उम्मीद है कि ये फिल्म भी भारत के लोगों को उतनी ही पसंद आएगी।

फिल्म के ट्रेलर को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।

उन्होंने कहा कि क्वीनपिन कूपन को नई ऊंचाइयों पर ले जाता है। हमें उम्मीद है कि यह उस तरह की कहानी होगी जो देश के साथ जुड़ी रहेगी। हम ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया से रोमांचित हैं।

यह फिल्म दो महिलाओं के बारे में है जो एक मिलियन डॉलर के कूपन घोटाले की शुरूआत करती हैं और दबाव का सामना करने से लेकर अपनी लूट के लिए एक निजी जेट में उड़ान भरने के लिए मिलती हैं। इसमें पॉल वाल्टर हॉसर को एक हानि निवारण अधिकारी की भूमिका में विंस वॉन के साथ एक अमेरिकी डाक निरीक्षक के रूप में दिखाया गया है। दोनों मास्टरमाइंड को एक घोटाले में गिरफ्तार करने के लिए क्वीनपिन्स नाम से टीम बनाते हुए दिखाया गया है।

फिल्म में जोएल मैकहेल, बेबे रेक्सा और स्टीफन रूट भी हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.