logo-image

Pyar Ka Punchama 2 Reunion: प्यार का पंचनामा 2 स्टार कास्ट का हुआ रियूनियन, शादी एंजॉय करते आए नजर

Pyar Ka Punchama 2 Reunion: प्यार का पंचनामा 2 की कास्ट हाल ही में सनी सिंह की बहन के रिसेप्शन में दोबारा साथ आई. कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा, इशिता राज, ओंकार कपूर और सोनाली सेगल एक साथ नजर आए.

Updated on: 13 Mar 2024, 08:13 AM

New Delhi:

Pyar Ka Punchama 2 Reunion: प्यार का पंचनामा 2 (Pyar Ka Punchama 2) ने 2015 में रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया और युवाओं के बीच मॉडर्न रिश्तों के चित्रण के माध्यम से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली. तब से, फैंस को पंचनामा सीरीज के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार ह. हाल ही में सनी सिंह की बहन नवदीप की शादी के रिसेप्शन में एक्टर्स के रियूनियन ने फैंस के लिए खुशी का एक पल पेश किया.

सनी सिंह की बहन के रिसेप्शन में पंचनामा के एक्टर्स फिर हुए एक 
हाल ही में, सनी सिंह की बहन की शादी के रिसेप्शन में, प्यार का पंचनामा 2 के कलाकार एक दिल छू लेने वाले रियूनियन के लिए एक साथ आए. कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan), नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha), इशिता राज (Ishita Raj), ओमकार कपूर (Omkar Kapoor) से लेकर निर्देशक लव रंजन (Luv Ranjan)  तक, कलाकारों की टोली के सभी सदस्यों ने इस इवेंट की शोभा बढ़ाई. उनके रियूनियन की तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही हैं. 

एक्ट्रेसस खूबसूरत साड़ियों में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसमें नुसरत लाल रंग में, इशिता हरे रंग में और सोनाली काले रंग में नजर आ रही थीं. इस बीच, एक्टर्स अपने आउटफिट में हैंडसम दिख रहे थे. फैंस के साथ अपने रियूनियन को शेयर करने के लिए एक्साइटेड, उन्होंने अपनी मस्ती भरी सभा की झलकियाँ शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का भी सहारा लिया. 

फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' के बारे में
प्यार का पंचनामा 2 मॉडर्न टाइम के रिश्तों को दर्शाता है. जो तीन दोस्तों पर केंद्रित है जो खुद को अशांत रोमांटिक मामलों में उलझा हुआ पाते हैं. जैसे-जैसे वे प्यार और कमिटमेंट की जटिलताओं से गुजरते हैं, उन्हें चुनौतियों और गलतफहमियों का सामना करना पड़ता है जो उनकी दोस्ती और रिश्तों को परखती हैं. कॉमेडी, नाटक और संबंधित स्थितियों से भरपूर, यह फिल्म समकालीन समाज में रोमांटिक रिश्तों के उतार-चढ़ाव की साफ खोज करती है, जो अपने मजाकिया डायलॉग और भावनात्मक गतिशीलता के प्रामाणिक चित्रण के माध्यम से दर्शकों के साथ जुड़ती है.