logo-image

PVR Inox Movie Passport: स‍िर्फ 699 रुपये में देख सकते हैं 10 फिल्‍में, ये है जबरदस्त ऑफर

पीवीआर के इस नये धमाकेदार ऑफर से अपकमिंग फिल्मों में मोटा फायदा मिल सकता है. साथ ही सिनेमा लवर्स के लिए भी जेब पर खर्च कम पड़ेगा.

Updated on: 16 Oct 2023, 10:12 PM

नई दिल्ली:

PVR Inox Movie Passport: मूवी लवर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. ये गुडन्यूड खासतौर पर उन लोगों के लिए है जो महीने में हर तरह की फिल्में देखना पसंद करते हैं. स‍िनेमा माल‍िकों ने दर्शकों को थिएटर तक खींचने के लिए नया फॉर्मूला निकाला है. मल्‍टीप्‍लेक्‍स स‍िनेमा चेन PVR INOX ने खास सब्‍सक्र‍िप्‍शन प्‍लान शुरू क‍िया है. इस प्‍लान के तहत अब एक महीने में दर्शक 10 फिल्‍में देख पाएंगे. सब्‍सक्र‍िप्‍शन की कीमत सिर्फ 699 रुपए है. दर्शकों को इसे कम से कम 3 महीनों के लिए सब्‍सक्राइब करना होगा. इस प्लान के साथ दर्शक महीन में 10 फिल्में देख पाएंगे. 

पीवीआर के इस नये धमाकेदार ऑफर से अपकमिंग फिल्मों में मोटा फायदा मिल सकता है. साथ ही सिनेमा लवर्स के लिए भी जेब पर खर्च कम पड़ेगा. साथ ही मूवी लवर्स के लिए ये प्लान किफायती है. पीवीआर सिनेमा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर ऑफर की जानकारी दी है. इसमें बताया गया है कि मात्र 699 रुपये में कोई भी दर्शक पूरे महीने में 10 फिल्में देख सकता है. दर्शकों के ल‍िए हर हफ्ते स‍िनेमाघर आना काफी महंगा पड़ता है. इसलिए ये प्लान लॉन्च किया गया है. ऐसे में ये सब्‍सक्र‍िप्‍शन दर्शकों के लिए मददगार साबित होगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PVR Cinemas (@pvrcinemas_official)

जानकारी के मुताबिक, PVR INOX Passport का ये ऑफर स‍िर्फ सोमवार से गुरूवार तक ही वेल‍िड रहेगा. ऑफर स‍िर्फ वीक-डे में ही काम करेगा. वहीं वीकेंड शुक्रवार, शनिवार और रविवार को फिल्‍में देखने के लि‍ए आपको पैसे देने होंगे. हालांकि अभी पीवीआर ने इसके स‍िर्फ 20,000 पास ही लॉन्‍च क‍िए हैं. 

आने वाले समय में कई बड़े बजट की फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं. इनमें सलमान खान की 'टाइगर 3', रणबीर कपूर की 'एनिमल', विक्की कौशल की 'सैम बहादुर', शाहरुख खान की 'डंकी', टाइगर श्रॉफ की 'गणपत', 'यारियां 2' रिलीज होने वाली हैं. फिल्मों को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं.