logo-image

Instagram Post : Rashmika Mandanna के सब्र का बांध टूटा, कर दिया ऐसा काम

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना अक्सर अपने लुक्स और फिल्मों की वजह से सुर्खियों में छा जाती हैं.

Updated on: 09 Nov 2022, 10:00 AM

highlights

  • रश्मिका मंदाना ने किया ऐसा इंस्टाग्राम पोस्ट
  • नकारात्मकता फैलाने वाले लोगों पर उठाया सवाल
  • पोस्ट शेयर होते ही मचा बवाल!

नई दिल्ली:

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना अक्सर अपने लुक्स और फिल्मों की वजह से सुर्खियों में छा जाती हैं. लेकिन फिलहाल उनके चर्चा में रहने की वजह उनका दिया एक बयान है. जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे एक समय पर उन्हें लोगों की 'नफरत' का सामना करना पड़ा था. एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया है. जिस बारे में जानकर हर कोई हैरान हो रहा है. ऐसे में लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है. 

यह भी पढ़ें- Rashmika Mandanna अपनी संस्कृति का पालन करने से नहीं चूकीं, किया ये काम

एक्ट्रेस अपनी पोस्ट में लिखती हैं, "पिछले कुछ दिनों, हफ्तों या महीनों या शायद सालों से भी कुछ चीजें मुझे परेशान कर रही हैं और मुझे लगता है कि इस पर बात करनी चाहिए. यह कुछ ऐसा है, जिस पर मुझे बहुत पहले बात करनी चाहिए थी. जब से मैंने अपना करियर शुरू किया है, तब से मुझे बहुत नफरत का सामना करना पड़ रहा है."

रश्मिका ने कहा, "मुझे पता है कि मेरा जीवन कीमती है- मैं समझती हूं कि मैं हर किसी के लिए चाय का प्याला नहीं हूं और निश्चित रूप से हर एक व्यक्ति से प्यार की उम्मीद नहीं कर सकती. इसका मतलब यह नहीं है कि क्योंकि आप मुझे स्वीकार नहीं करते हैं, पसंद नहीं करते हैं तो आप मेरे खिलाफ नकारात्मकता फैला सकते हैं. केवल मुझे पता है कि मैं आप सभी को खुश करने के लिए किस तरह से काम करती हूं. मेरे द्वारा किए गए काम से आपको जो खुशी मिलती है, मुझे उसकी परवाह है. मैं वास्तव में उन चीजों को बाहर लाने की पूरी कोशिश कर रही हूं, जिन पर आपको और मुझे दोनों को गर्व है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

वो आगे कहती हैं, "यह दिल तोड़ने वाला और मनोबल गिराने वाला है, जब सोशल मीडिया पर मेरा मजाक बनाया जा रहा है. और खासतौर से उन चीजों के लिए, जो मैंने नहीं कहा है. मुझे पता है कि इंटरव्यू में मैंने जो कुछ भी कहा है, वो अब मेरे ही खिलाफ हो गया है. झूठी बातें इंटरनेट पर फैलाई जा रही हैं, जो मेरे लिए और इंडस्ट्री के अंदर या बाहर मेरे रिलेशन्स के लिए काफी खतरनाक साबित हो सकती हैं. मैं रचनात्मक आलोचना का स्वागत करती हूं, इससे मैं और बेहतर बनूंगी. लेकिन नकारात्मकता और नफरत? मुझे लंबे समय तक इसे अनदेखा करने के लिए कहा गया, लेकिन अब यह बदतर हो गया है. इस बारे में बात कर मैं किसी से जीतने की कोशिश नहीं कर रही हूं. मैं बस एक इंसान के तौर पर खुद को जकड़ा हुआ और मजबूर महसूस नहीं करना चाहती." इसके अलावा उन्होंने खुद को सपोर्ट करने वाले उनके फैंस को धन्यवाद कहा.