logo-image

Allu Arjun Post: हाथ जोड़कर फैंस का शुक्रिया करते नजर आए पुष्पा स्टार, शेयर की तस्वीर 

साउथ के सुपरस्टार अल्लु अर्जुन (Allu Arjun) को कौन नहीं जानता. अभिनेता के पूरे देश भर मे फैंस हैं. सुपरस्टार ने बीते दिन ही अपना जन्मदिन मनाया था.

Updated on: 09 Apr 2023, 03:46 PM

New Delhi:

साउथ के सुपरस्टार अल्लु अर्जुन (Allu Arjun) को कौन नहीं जानता. अभिनेता के पूरे देश भर मे फैंस हैं. सुपरस्टार ने बीते दिन ही अपना जन्मदिन मनाया था. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) बीते दिन 41 साल के पूरे हो गए और इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा और पॉपुलर अभिनेताओं में से एक होने के नाते, अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Birthday)  को दुनिया भर से शुभकामनाओं की बौछार हुई. साथ ही, अब सभी को शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देते हुए अभिनेता ने आभार व्यक्त किया है.

आपको बता दें कि, इंस्टाग्राम पर पुष्पा स्टार ने अपने जन्मदिन के बाद एक पोस्ट शेयर किया है. सुपरस्टार ने इस पोस्ट के जरिए अपने सभी चाहने वालों को, जिन्होंने उन्हें विश किया था उनका धन्यवाद दिया. एक्टर ने अपने निवास स्थान के बाहर से अपने फैंस को बधाई देते हुए खुद की एक तस्वीर पोस्ट की. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "आप सभी का धन्यवाद. सभी तरफ से सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. मैं वास्तव में धन्य हूं. हमेशा के लिए आभार."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, साउथ मेगास्टार ने 8 अप्रैल को अपना 41 वां जन्मदिन मनाया था. फिल्म जगत से लेकर फैंस तक, कई लोगों ने प्रिय अभिनेता को शुभकामनाएं दीं. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हार्दिक संदेशों के अलावा, फैंस भी अभिनेता की एक झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर जमा हो गए और उन्हें शुभकामनाएं दीं. अपने फैंस को निराश नहीं करते हुए, अल्लू अर्जुन ने शुरू से अब तक उनका समर्थन करने वाले फैंस का ईमानदारी से धन्यवाद करने के लिए अपने घर से बाहर कदम रखा. 

यह भी पढ़ें - Jaya Bachchan Birthday: मां के जन्मदिन पर अभिषेक बच्चन ने लुटाया प्यार, शेयर की Throwback फोटो

अल्लु अर्जुन के वर्क फ्रंट की बात करे तो, हाल ही में ही अभिनेता ने अपनी आने वाली फिल्म 'पुष्पा 2' से पहले लुक को शेयर किया था. उनका यह लुक सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही फैंस भी फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.