logo-image

Pushpa Starcast Fees: अल्लू अर्जुन की फीस जान हैरान हो जाएंगे आप, Samantha को मिले 1.5 करोड़

फिल्म में आइटम सॉन्ग कर सुर्खियां बटोरने वालीं सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को इस गाने के लिए 1.5 करोड़ दिए गए हैं

Updated on: 22 Dec 2021, 05:53 PM

नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा : द राइज' (Pushpa: The Rise) बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से लेकर नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) तक सभी ने अपने अभिनय का जलवा दिखाया है. फिल्म को तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा के साथ ही हिंदी में भी रिलीज किया गया है. उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है. ऐसे में अगर आपके मन में भी ये सवाल उठता है कि फिल्म की कास्ट को कितनी फीस मिली है तो इसका जवाब हम आपके लिए लाए हैं.

यह भी देखें: तमन्ना भाटिया के Top 10 ग्लैमरस लुक्स

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)

फिल्म में पुष्पा राज नाम के तस्कर का किरदार निभाने वाली अल्लू अर्जुन ने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की अनुसार, अल्लू ने इस फिल्म के लिए 50 करोड़ रुपये की फीस ली है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)

साउथ सेंसेशन और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना भी इन दिनों 'पुष्पा द राइज' (Pushpa The Rise) को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में रश्मिका मंदाना ने श्रीवल्ली नाम की लड़की का किरदार निभाया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रश्मिका को फिल्म के लिए 8 से 10 करोड़ रुपये मिले हैं.

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)

फिल्म में आइटम सॉन्ग कर सुर्खियां बटोरने वालीं सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को इस गाने के लिए 1.5 करोड़ दिए गए हैं. सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को गाने के लिए ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था. सामंथा बीते काफी समय से अपने निजी जीवन की वजह से चर्चा में हैं. 

फहाद फासिल (Fahadh Faasil)

फिल्म में विलेन बने फहाद फासिल (Fahadh Faasil) को इस फिल्म के लिए 3. 5 करोड़ रुपये दिए गए हैं. फहाद फासिल (Fahadh Faasil) की गिनती उन स्टार्स में होती है जिन्होंने जमकर अपना नाम कमाया है और एक्टिंग के दम पर अलग पहचान बनाई है.