logo-image

Allu Arjun नहीं करेंगे बॉलीवुड स्टार्स जैसी गलती, लिया ये फैसला!

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) पहले से ही इंडस्ट्री का जाना-माना नाम थे. लेकिन फिल्म 'पुष्पा' ने उनकी शोहरत में चार चांद लगा दिए. इस बीच उन्होंने कुछ ऐसा कर डाला है, जिस पर उन्हें बॉलीवुड स्टार्स से कंपेयर किया जा रहा है.

Updated on: 20 Aug 2022, 03:09 PM

नई दिल्ली:

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) पहले से ही इंडस्ट्री का जाना-माना नाम थे. लेकिन फिल्म 'पुष्पा' ने उनकी शोहरत में चार चांद लगा दिए. जिसके बाद से उनकी पॉपुलैरिटी (Allu Arjun fan following) काफी ज्यादा बढ़ गई है. इस बीच हाल ही में उन्होंने (Allu Arjun big decision) कुछ ऐसा कर डाला है. जिसके लिए उन्हें लोगों की तरफ से खूब सराहना मिल रही है. साथ ही लोग उन्हें बॉलीवुड के सितारों से कंपेयर कर रहे हैं. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, हाल ही में खबर आई है कि एक्टर (Allu Arjun rejects surrogate brand endorsement) ने शराब, पान मसाला, ऑनलाइन जुआ/रम्मी गेम आदि जैसे किसी भी सरोगेट ब्रांड का प्रचार नहीं करने का फैसला किया है! जिसके बाद से लोगों ने उन्हें सिद्धांतों पर चलने वाले आदमी की उपमा दे दी है. गौरतलब है कि बीते दिनों कई कलाकारों को इस तरह के ब्रांड्स प्रमोट करते देखा गया था. जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था. जिसके बाद अब अल्लू अर्जुन के इस फैसले पर तमाम फैंस द्वारा तारीफों के साथ-साथ कुछ लोगों का कहना है कि अल्लू अर्जुन वो गलती नहीं करेंगे, जो बॉलीवुड के कुछ कलाकारों ने की है. खैर, जो भी हो, लेकिन अगर ऐसा है तो अल्लू अर्जुन तारीफों के हकदार हैं. हालांकि, आपको बता दें कि फिलहाल इस पर एक्टर की तरफ से ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आयी है. ऐसे में इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती.

आपको बता दें कि हाल ही में उनकी एक वीडियो (Allu Arjun viral video) भी वायरल हुई थी. दरअसल, एक्टर अल्लू अर्जुन और उनकी पत्नी स्नेहा वार्षिक भारत दिवस परेड में हिस्सा लेने न्यूयॉर्क (Allu Arjun in New York) पहुंचे हैं. जहां उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. वहीं, अगर बात करते चलें अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्मों (Allu Arjun upcoming films) की तो उनके पास कई फिल्में हैं. जिनमें 'एए 21', 'पुष्पा 2 : द रूल' और 'आइकन' का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्टर की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.