logo-image

Rashmika Mandanna का बॉलीवुड में ग्रैंड डेब्यू, Amitabh Bachchan समेत इस नामी एक्टर के साथ आएंगी नजर

फिल्म 'पुष्पा' की बंपर सक्सेस से साउथ एक्ट्रेस Rashmika Mandanna सातवें आसमान पर हैं. वहीं, अपनी इस फिल्म से साउथ में जोरदार धमाका करने के बाद अब एक्ट्रेस का रुख बॉलीवुड की तरफ हो चला है. रश्मिका बॉलीवुड में अपना ग्रैंड डेब्यू करने जा रहीं हैं.

Updated on: 13 Jan 2022, 02:19 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस Rashmika Mandanna तेलुगु भाषा में हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa: The Rise) को देश भर में दर्शकों से मिल रही अपार प्रशंसा से बेहद खुश हैं. फिल्म 'पुष्पा' की बंपर सक्सेस से साउथ एक्ट्रेस Rashmika Mandanna सातवें आसमान पर हैं. देशभर में उनके किरदार की जमकर सराहना हो रही है. वहीं, अपनी इस फिल्म से साउथ में जोरदार धमाका करने के बाद अब एक्ट्रेस का रुख बॉलीवुड की तरफ हो चला है. रश्मिका बॉलीवुड में अपना ग्रैंड डेब्यू करने जा रहीं हैं.     

यह भी पढ़ें: इन साउथ एक्टर्स ने मचाया तहलका, बॉलीवुड सितारों को पीछे छोड़ा

दरअसल, रश्मिका ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि वो जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. रश्मिका ने इंटरव्यू के दौरान न सिर्फ उन दो फिल्मों के नाम बताएं जिनके जरिये वो अपना बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी बल्कि उन एक्टर्स के नाम भी साझा किए जिनके साथ वो स्क्रीन स्पेस शेयर करती दिखाई देने वाली हैं. रश्मिका ने बताया कि, बॉलीवुड में वो दो प्रोजेक्ट्स से जुड़ी हैं. जहां एक तरफ वो फिल्म 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) में बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) के साथ नजर आएंगी. वहीं, उनका दूसरा प्रोजेक्ट 'गुडबाय' (GoodBye) बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

रश्मिका ने इंटरव्यू में अपनी बात रखते हुए कहा कि, '2021 के अंत में रिलीज हुई मेरी एक फिल्म 'पुष्पा' थी और मैं इस बात के लिए बहुत आभारी हूं कि हर साल मेरी एक फिल्म रिलीज होती है. कोविड-19 से पहले मेरी फिल्में हिट हुई थीं और इन बीते वर्षों में भी. मैं उम्मीद कर रही हूं कि 2022 में भी यह सिलसिला जारी रहे. मैं उम्मीद कर रही हूं कि जिन हिंदी फिल्मों 'मिशन मजनूं' और 'गुडबाय' से मैं जुड़ी हूं, वे भी अच्छा प्रदर्शन करें. मैं बहुत खुश हूं कि ये दोनों फिल्में बनीं. 'पुष्पा' के साथ, यह साल बेहतरी के साथ खत्म हुआ.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

बता दें कि, रश्मिका ने फिल्म उद्योग में हाल ही में पांच साल पूरे किये हैं. एक्ट्रेस ने 2016 में कन्नड़ फिल्म 'किरिक पार्टी' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने तेलुगु फिल्म 'गीत गोविंदम', 'देवदास', 'डियर कॉमरेड', 'सुल्तान' (तमिल) और 'यजमान' (कन्नड़) जैसी सफल फिल्मों में अभिनय किया. 25 वर्षीया रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत करने को लेकर काफी एक्साईटेड हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

फिल्म 'मिशन मजनू' और 'गुडबाय' की बात करें तो, 1970 के दशक की पृष्ठभूमि पर बनी, 'मिशन मजनूं' पाकिस्तान के बीचों-बीच भारत के सबसे साहसिक मिशन की कहानी है जिसने दोनों देशों के बीच के रिश्तों को हमेशा के लिए बदल दिया. वहीं, 'क्वीन' (Queen) फिल्म के निर्देशक विकास बहल की 'गुडबाय' बाप-बेटी की कहानी है. इसमें नीना गुप्ता (Neena Gupta) और पावेल गुलाटी (Pawel Gulati) भी नजर आएंगे. दोनों फिल्में 2022 में ही रिलीज होनी हैं.