logo-image

Pushpa 2 Teaser Out: टीजर रिलीज, खून से लथपथ अल्लू अर्जुन ने तोड़ा जेल का दरवाजा, देखें वीडियो

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) स्टारर पुष्पा 2 (Pushpa 2 Teaser) की टीम एक चर्चा में हैं

Updated on: 07 Apr 2023, 05:08 PM

मुंबई :

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) स्टारर पुष्पा 2 (Pushpa 2 Teaser) की टीम एक चर्चा में हैं, क्योंकि उन्होंने फिल्म के सेट से एक दिलचस्प वीडियो और बीटीएस तस्वीरें साझा की हैं.  निर्माताओं ने शुक्रवार को ट्विटर पर फिल्म का टीजर रिलीज किया है और वह है 'फूल नहीं, आग है'. इससे पहले, निर्माताओं ने 'पुष्पा कहां है' टाइटल से एक विशेष वीडियो जारी किया है, जिसमें खुलासा किया गया है कि वह तिरुपति जेल से गोलियों के जख्मों के साथ फरार हो गया है और वह भाग रहा है. वीडियो में दंगों के कुछ शॉट्स और सड़कों पर पागल हो रहे लोगों को भी दिखाया गया है.

गुरुवार को, ''पुष्पा: द रूल (Pushpa 2) मेकर्स ने 7 अप्रैल को होने वाले बड़े खुलासे से पहले, फिल्म से पर्दे के पीछे के कुछ सीन्स को हटा दिया है? जानें कल शाम 4.05 बजे." स्टिल्स ने फिल्म के सेट पर निर्देशक सुकुमार को कैद कर लिया.पुष्पा के पहले पार्ट की अगर बात करें द राइज़ पुष्पा दिसंबर 2021 में रिलीज़ होने के बाद एक ब्लॉकबस्टर हिट बन गई थी. इसके डॉयलॉग्स से लेकर इसके गानों को दर्शकों ने पसंद किया है. सुपर-पैक प्रदर्शन देने वाले सुपरस्टार अल्लू अर्जुन जल्द ही फिल्म की दूसरे पार्ट के साथ लौट रहे हैं. फिल्म में रश्मिका मदन्ना भी हैं.

ये भी पढ़ें-Mera na: सिद्धू मूसेवाला का नया गाना 'मेरा ना' रिलीज, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश


इस फिल्म से किया था रश्मिका ने डेब्यू

 रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) ने 'पुष्पा से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया है और उनके बाद से वो घर घर में श्रीवल्ली के नाम से जाने लगी. रश्मिका मंदाना की ये पहली फिल्म थी और बॉक्सऑफिस पर बड़ा हिट साबित हुई. 2021 में पुष्पा ने पैन-इंडिया फिल्म का अर्थ फिर से परिभाषित किया और सभी किनारों को काट दिया. इसने आम आदमी को सार्वभौमिक नायक के रूप में स्थापित किया. पुष्पा 2 वैश्विक भारतीय फिल्म के अर्थ को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है.इस वीडियो के रिलीज के साथ, निर्माताओं ने बार को कुछ पायदान ऊपर उठाने और पुष्पा 2 द रूल की अगली कड़ी की कल्पनाओं को बल देने का वादा किया है. फिल्म के वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि यह न केवल एक राष्ट्रीय घटना बन जाएगी, बल्कि एक वैश्विक घटना बन जाएगी.