logo-image

Pushpa 2 Release Date: इस दिन रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2,जानें फुल डिटेल्स

फिल्म में फहद फासिल एसपी भंवर सिंह शेखावत के रूप में अपने रोल को दोहराते हुए और रश्मिका मंदाना मोलेटी श्रीवल्ली के रूप में अपने रोल में वापसी करने के लिए तैयार हैं.

Updated on: 11 Sep 2023, 04:46 PM

नई दिल्ली:

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2: द (Pushpa 2) रूल की रिलीज डेट को लेकर एक अपडेट सामने आया है. बता दें, ये फिल्म अगले साल स्वतंत्रता दिवस, 2024 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. यह फिल्म 2021 की फिल्म पुष्पा: द राइज का सेकंड पार्ट है, इसके पहले पार्ट को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था, इस फिल्म ने बेस्ट एक्टर और बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर के लिए भी नेशनल अवॉर्ड जीता था. बता दें, पुष्पा: 2 के निर्माता ने जब फिल्म से इसका फर्स्ट लुक शेयर किया था. इसने बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दी, क्योंकि डॉयलॉग से लेकर गानों तक फिल्म के बारे में सब कुछ ट्रेंड सेट कर रहा था.

फिल्म में फहद फासिल एसपी भंवर सिंह शेखावत के रूप में अपने रोल को दोहराते हुए और रश्मिका मंदाना मोलेटी श्रीवल्ली के रूप में अपने रोल में वापसी करने के लिए तैयार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्लू अर्जुन का नाम शाहरुख खान की ब्लॉकबास्टर फिल्म 'जवान' के लिए भी दर्ज कर लिया गया था. “निर्देशक एटली जवान में प्री-क्लाइमेक्स सीक्वेंस में एक बड़े दक्षिणी स्टार को लाने के इच्छुक थे. लेकिन पुष्पा: द राइज़ (Pushpa 2) के ऐलान बाद, अल्लू अर्जुन शाहरुख खान (Shahrukh Khan) स्टारर फिल्म में कैमियो रोल के लिए राजी नहीं हुए. यहीं पर संजय दत्त ने खेल के साथ कदम रखा. 

 

एटली और अल्लू के बीच होगा सहयोग

पुष्पा: द राइज़ के बाद, अल्लू अर्जुन पुष्पा के अगले पार्ट में अखिल भारतीय स्टार के रूप में अपनी स्थिति को और मजबूत करना चाहते हैं. अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा की तुलना में सीक्वल को चमक और परिष्कार देने में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है. इस बीच, एटली और अल्लू के बीच सहयोग को लेकर कई अटकलें लगाई गई हैं. जवान के निर्देशक ने कुछ दिन पहले इस खबर की पुष्टि की थी और फैंस से वादा किया था कि जल्द ही अच्छी खबर आने वाली है!