logo-image

Vaar Out : Sidhu Moosewala का सॉन्ग 'वार' हुआ रिलीज, मिल रहा लोगों का प्यार

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला भले इस दुनिया से जा चुके हैं. लेकिन उनके यादें और उनके गाने लोगों के जेहन से आज भी नहीं निकले हैं.

Updated on: 08 Nov 2022, 10:18 AM

highlights

  • सिद्धू मूसेवाला का गाना 'वार' हुआ आउट
  • इंस्टाग्राम से शेयर की गई है क्लिप
  • फैंस ने की लाइक्स की बारिश

नई दिल्ली:

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला भले इस दुनिया से जा चुके हैं. लेकिन उनके यादें और उनके गाने लोगों के जेहन से आज भी नहीं निकले हैं. बीते दिनों जानकारी सामने आयी थी कि उनका एक धार्मिक गीत 'वार' आज रिलीज किया जाएगा. जिसे रिलीज कर दिया गया है. सोशल मीडिया पर आते ही इसे देखने वालों का तांता लग गया है. उनके चाहनेवाले गाने पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. साथ ही लोगों ने उन्हें न्याय दिलाने की मांग की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidhu Moosewala (ਮੂਸੇ ਆਲਾ) (@sidhu_moosewala)

गाने की वीडियो क्लिप उनके इंस्टाग्राम पेज से साझा की गई है. इसे शेयर किए अभी चंद मिनट हुए हैं और हजारों लाइक्स की भरमार लग गई है. साथ ही आम लोगों से लेकर तमाम सेलेब्स ने पॉजीटिव रिएक्शन्स दिए हैं. इसके अलावा कुछ लोगों ने न्याय की मांग करते हुए आरोपियों के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया है. 

गौरतलब है कि उनकी मौत के बाद एक और गाना रिलीज किया गया था. जिसका नाम था- 'एसवाईएल'. इस वीडियो सॉन्ग को न केवल करोड़ों लोगों ने देखा, बल्कि उसे खूब प्यार भी दिया. हालांकि, इस दौरान उनके चाहनेवाले अपने स्टार को याद कर भावुक जरूर हुए. लेकिन मूसेवाला की तरह ही उनके इस गाने को लोगों ने पॉपुलर कर दिया. हालांकि, फिर इस गाने पर कानूनी शिकायत का मामला सामने आया. जिसके चलते इसे यूट्यूब से हटाना पड़ा. 

आपको बताते चलें कि 29 मई वो काला दिन था, जिस दिन लोगों के दिलों में रहने वाले जाने-माने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई. गैंगस्टर्स ने उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया. मामला सामने आते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी. लगातार कई आरोपियों की गिरफ्तारी भी हुई. वहीं, मुठभेड़ में दो गैंगस्टर्स को मार भी गिराया गया. लेकिन अभी तक सिंगर और उनके परिवारवालों को न्याय नहीं मिल सका है. क्योंकि अभी भी उनके गिरफ्तारी जेल की सलाखों से बहुत दूर हैं.