logo-image

मशहूर पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा को मारी गोली, गैंगस्टर ने फेसबुक पर लिखा- अगली बार नहीं बचोगे

मशहूर पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा को कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। पुलिस ने बताया कि सिंगर को मोहाली के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Updated on: 14 Apr 2018, 12:51 PM

नई दिल्ली:

मशहूर पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा को कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। पुलिस ने बताया कि सिंगर को मोहाली के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परमीश 'गल नहीं कडनी' गाने से अच्छी-खासी लोकप्रियता भी बटोर चुके हैं।

मोहाली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कुलदीप चहल ने कहा, कुछ अज्ञात हमलावरों ने परमीश वर्मा को कल रात 1.30 बजे सेक्टर 91 के पास उस समय गोली मार दी जब वह घर लौट रहे थे। सूत्रों के मुताबिक परमीश के घुटने पर गोली लगी है। उन्होंने  बताया कि परमीश की जान को कोई खतरा नहीं है और अब वो खतरे से बाहर है। 

पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और फिलहाल जांच जारी है। 

परमीश को गोली मारने की जिम्मेदारी गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह दहान नाम के शख्स ने ली है। दहान ने अपने फेसबुक में एक तरफ पिस्टल लिए अपनी फोटो पोस्ट की है। वहीं दूसरी तरफ उसने परमीश की फोटो पोस्ट की है। परमीश की फोटो में क्रॉस का निशान लगाया है।

दिलप्रीत ने फोटो के साथ लिखा- मैं दिलप्रीत सिंह दाहान आप सभी को ये बताना चाहता हू्ं कि आज परमीश वर्मा को गोलियां मैंने मारी है। 

गैंगस्टर ने आगे कहा है कि इस बार तो परमिश वर्मा बच गए अगली बार नहीं बचेंगे अगला हमला पूरी तैयारी से करूंगा और उसे नहीं छोड़ूंगा। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक रूप से कोई पुष्टि नहीं हुई है। 

परमीश ने कई सारे गानों के अलावा 'रॉकी मेंटल' फिल्म में अभिनय भी किया है और युवाओं के बीच काफी तेजी से अपनी पहचान बनाई है

और पढ़ें: कठुआ-उन्नाव रेप मामला: शास्त्रीय सरोद वादक ने कहा- महिलाओं को पूजने वाले देश में बलात्कार जैसी घटना शर्मनाक