logo-image

पंजाबी सिंगर निरवैर सिंह की ऑस्ट्रेलिया में सड़क हादसे में मौत

एक भीषण दुर्घटना में पंजाबी गायक निरवैर सिंह (Nirvair Singh) की मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया में मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक दो बच्चों के पिता सिंह मेलबर्न के पास एक तेज रफ्तार सेडान की वजह से तीन वाहनों की टक्कर में उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

Updated on: 01 Sep 2022, 07:04 PM

नई दिल्ली:

एक भीषण दुर्घटना में पंजाबी गायक निरवैर सिंह (Nirvair Singh) की मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया ( Austrailia ) में मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक दो बच्चों के पिता सिंह मेलबर्न (Melbourne) के पास एक तेज रफ्तार सेडान की वजह से तीन वाहनों की टक्कर में उनकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने आगे कहा कि घटना डिगर्स रेस्ट में बुल्ला-डिगर्स रेस्ट रोड पर मंगलवार दोपहर 3.30 बजे हुई. पुलिस ने सेडान के 23 वर्षीय चालक को गिरफ्तार कर लिया है. 42 वर्षीय सिंह नौकरी के लिए जा रहे थे, तभी वे तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गए.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जीप में सवार एक और महिला घायल हो गई, जिसे अस्पताल ले जाया गया. वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार को इलाके में गलत तरीके से चलाया जा रहा था. चालक पर खतरनाक ड्राइविंग के कारण मौत का आरोप लगाया गया है. इसके साथ ही इसके खिलाफ लापरवाह आचरण, जीवन को खतरे में डालने और बिना लाइसेंस के ड्राइविंग करने के मामले में भी केस दर्ज किया गा है. उसके बाद में मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया. 

ये भी पढ़ेंः दिल्लीः सीएम और एलजी के बीच तेज हुई जंग, विनय सक्सेना ने केजरीवाल पर किया बड़ा हमला

प्रशंसकों में शोक की लहर
खबरों के मुताबिक पंजाबी गायक सिंह नौ साल पहले अपने गायन करियर को आगे बढ़ाने के लिए ऑस्ट्रेलिया आए थे. उनकी मौत की खबर से आहत उनके फैंस और दोस्तों ने उनके फेसबुक पेज पर संदेश पोस्ट दुख जताया है. एक फैंस ने लिखा है, "बहुत दुख की बात है भगवान परिवार को शक्ति दे!" वहीं, एक और शुभचिंतक ने लिखा है "भगवान आपकी आत्मा को शांति दे". 

'माई टर्न' एल्बम से हुए थे मशहूर
गौरतलब है कि पंजाबी सिंगर निरवैर सिंह को 'माई टर्न' एल्बम के गाने तेरे बिना से प्रसिद्धि मिली थी. उनकी अन्य हिट फिल्मों में दर्द-ए-दिल, जे रसगी, फेरारी ड्रीम और हिक्क ठोक के शामिल हैं.