logo-image

सिद्धू मूसेवाला के बाद एक और पंजाबी सिंगर पर हमला, हनी सिंह ने शेयर की ये तस्वीर

पंजाब में सिंगरों पर लगातार हमले हो रहे हैं. सिद्धू मूसेवाला के बाद एक और पंजाबी सिंगर पर जानलेवा हमला किया गया है. पंजाब के फेसम सिंगर अल्फाज पर हमला किया गया है.

Updated on: 02 Oct 2022, 11:33 PM

नई दिल्ली:

पंजाब में सिंगरों पर लगातार हमले हो रहे हैं. सिद्धू मूसेवाला के बाद एक और पंजाबी सिंगर पर जानलेवा हमला किया गया है. पंजाब के फेसम सिंगर अल्फाज पर हमला किया गया है. बताया जा रहा है कि सिंगर अपने मित्रों संग एक ढाले पर खाना खाने गए थे. इसी दौरान किसी बात को लेकर आपस में ही विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि सिंगर पर अटैक कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. एक निजी अस्पताल में सिंगर अल्फाज का इलाज चल रहा है. इस मामले में पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें : मुलायम सिंह यादव की हालत नाजुक, PM मोदी ने अखिलेश से पूछा कुशलक्षेम

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लांद्रा और बनूर रोड पर स्थित एक ढाबे का यह मामला बताया जा रहा है. सिंगर हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर अल्फाज की तस्वीर को शेयर करके इस दुखद घटना की सूचना दी है. इस तस्वीर में अस्पताल के बेड पर अल्फाज दिख रहे हैं. उनके सिर पर गहरी चोट लगी है. तस्वीर में साफ दिख रहा है कि सिंगर अल्फाज की स्थिति ठीक नहीं है. 

यह भी पढ़ें : इंडोनेशिया ही नहीं दुनिया की इन भीषण भीड़ आपदाओं ने भी दहलाया दिल

रैपर और सिंगर हनी सिंह ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि मेरे भाई अल्फाज पर किसी ने बीती रात हमला किया. जिसने भी ये हमला किया था, उसे मैं नहीं छोड़ूंगा, प्लीज आप उनके लिए दुआ कीजिए. इस घटना के बाद पंजाब के कलाकारों ने सिंगर अल्फाज के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना की है. हालांकि, इस मामले में पुलिस को अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है. गौरतलब है कि अल्फाज हनी सिंह के साथ कई एलबम में काम कर चुके हैं. अल्फाज असली नाम अनंजोत सिंह पन्नू और उनका जन्म चंडीगढ़ में हुआ.