logo-image

पंजाबी कैटरीना कैफ उर्फ Shehnaaz Gill ने अपनी 'पंजाबी' पर कही ऐसी बात, लोग कर रहे चर्चा

एक्ट्रेस शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) अब अपने प्यार सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को धीरे-धीरे भुलाने की कोशिश कर रही हैं और अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ रही हैं. इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 29 Dec 2021, 01:30 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) अब अपने प्यार सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को धीरे-धीरे भुलाने की कोशिश कर रही हैं और अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ रही हैं. शहनाज़ अब पहले की तरह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं. वो लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. इस बीच हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है. जिसमें एक्ट्रेस अपनी पंजाबी एक्सेंट पर बात करती नज़र आ रही हैं. उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. साथ ही लोग इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

अगर आप इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं और रील्स स्क्रॉल करते रहते हैं तो आपको पता ही होगा कि फिलहाल प्लेटफॉर्म पर एक ट्रेंड चल रहा है. जिसमें अंग्रेजी के कुछ शब्द देखने को मिलते हैं, जिसे यूज़र को अपने अलग अंदाज़ में बोलना होता है. शहनाज़  (Shehnaaz Gill) ने भी इसी ट्रेंड को फॉलो करते हुए वीडियो बनाया है. जिसे उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अंग्रेजी के शब्दों को पंजाबी भाषा में बोलती नज़र आती हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'मेरी पंजाबी एक्सेंट बहुत सेक्सी है...' शहनाज़ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो

बता दें कि इससे पहले भी एक्ट्रेस  (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा था. जिसमें शहनाज़ पार्टी में डांस करती नज़र आई थी. एक्ट्रेस अपने दोस्त कौशल जोशी की सगाई में पहुंची थी. जहां उनके साथ कश्मीरा शाह, परितोष त्रिपाठी और जॉर्जिया एंड्रियानी भी पहुंचे थे. इसी दौरान सबके साथ एक्ट्रेस भी डांस करने लगती हैं. उनका ये वीडियो सामने आने के बाद उनके बिग बॉस को-कंटेस्टेंट असीम रियाज़ का एक ट्वीट सामने आया था.

जिसमें असीम ने लिखा था, ''हाल ही में कुछ डांसिंग क्लिप्स देखें...सच में लोग अपने प्यार को काफी जल्दी भूल गए. क्या बात, क्या बात.....#Newworld.'' असीम का ये ट्वीट आने पर बवाल मच गया. लोगों को लगा कि वे शहनाज़ पर हमला बोल रहे हैं. हालांकि, काफी हंगामा होने पर असीम ने ये साफ किया कि उन्होंने ये ट्वीट अपने किसी दोस्त के लिए लिखा था, न कि उनके लिए जिनके बारे में लोग सोच रहे हैं.