News Nation Logo

एक्टर पुनीत राजकुमार को मरणोपरांत मिलेगा कर्नाटक रत्न पुरस्कार

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (CM Basavaraj Bommai) ने मंगलवार को कहा कि राज्य सरकार ने दिवंगत पुनीत राजकुमार को मरणोपरांत कर्नाटक रत्न पुरस्कार (Karnataka Ratna Award ) से सम्मानित करने का निर्णय लिया है. 

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 16 Nov 2021, 06:03:51 PM
Puneeth Rajkumar

एक्टर पुनीत राजकुमार को मरणोपरांत मिलेगा कर्नाटक रत्न पुरस्कार (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पिछले दिनों लोकप्रिय कन्नड़ एक्टर पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) का 46 वर्ष की आयु में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. पुनीत राजकुमार के निधन से कन्नड़ फिल्म इंड्रस्टीज शोक में डूब गई. कर्नाटक सरकार (Karnataka Government) ने कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार को मरणोपरांत अवार्ड से सम्मानित करने का ऐलान किया है. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (CM Basavaraj Bommai) ने मंगलवार को कहा कि राज्य सरकार ने दिवंगत पुनीत राजकुमार को मरणोपरांत कर्नाटक रत्न पुरस्कार (Karnataka Ratna Award ) से सम्मानित करने का निर्णय लिया है. 

आपको बता दें कि पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक पुनीत को जिम में वर्कआउट के दौरान दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें तुरंत विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया. जब उन्हें अस्पताल लाया गया तो उनकी हालत गंभीर थी. डॉक्टरों ने बहुत प्रयास किया, लेकिन वे पुनीत को नहीं बचा पाए.

पुनीत ने नेत्रदान किया है. उनके परिवार में पत्नी अश्विनी और बेटियां वंदिता और धृति हैं. कन्नड़ फिल्म उद्योग शोक में डूब गया है और राज्य में सभी फिल्म शो रद्द कर दिए गए हैं. तमिल अभिनेता सूर्या ने बेंगलुरु में दिवंगत कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि पुनीत की मुस्कान उनके दिल में हमेशा रहेगी. सूर्या ने कहा कि मेरी मां ने मुझे बताया कि जब मैं चार महीने का बच्चा था, पुनीत सात महीने का था. हम उनके असामयिक निधन के बारे में नहीं सोच सकते. उनके पिता डॉ. राजकुमार हम सभी के लिए एक मॉडल थे. भगवान उन्हें शक्ति दें और उनकी आत्मा को शांति मिले.

First Published : 16 Nov 2021, 05:49:12 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.