logo-image

Kriti Kharbanda Mehendi: कृति के हाथ में मेहंदी लगाते नजर आए पुलकित, शादी से तस्वीरें आईं सामने

Kriti Kharbanda-Pulkit Samrat Mehendi: पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा दिल्ली में शादी के बंधन में बंध गए. अब, एक्टर्स ने इंस्टाग्राम पर अपने मेहंदी समारोह से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

Updated on: 20 Mar 2024, 02:35 PM

New Delhi:

Kriti Kharbanda-Pulkit Samrat Mehendi: एक्टर पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) की दिल्ली में शादी के कुछ दिनों बाद, दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपने मेहंदी समारोह से मनमोहक तस्वीरें पोस्ट करके फैंस को खुश किया. शादी की तस्वीरों ने हमें नवविवाहित जोड़े को देखकर पूरी तरह से मंत्रमुग्ध कर दिया है. लवबर्ड्स ने 15 मार्च को एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे. एक्टर्स की शादी से तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की मेहंदी सेरेमनी
पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने इंस्टाग्राम पर अपने मेहंदी समारोह की कुछ अद्भुत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कीं. तस्वीरों में पुलकित अपनी मेहंदी लगवाते समय कृति पर फिदा होना बंद नहीं कर पा रहे हैं. शेयर की गई तस्वीरों में दोनों को जमकर डांस करते देखा जा सकता है. कृति ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीरें दोबारा शेयर कीं और लिखा, "इश्क का रंग". यह जोड़ी बिल्कुल अद्भुत लग रही है, और उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "इश्क का रंग ऐसा, हम होश-रूबा हो गए."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat)

कृति खरबंदा की पहली रसोई
पुलकित सम्राट के साथ शादी के बंधन में बंधने के कुछ ही दिनों बाद, कृति खरबंदा ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को अपने पहले पहली रसोई की झलक दिखाई, जिसे प्यार से 'पहली रसोई' कहा जाता है. स्नैपशॉट में उनकी 'सूजी का हलवा' की रचना थी, जो निश्चित रूप से स्वाद कलिकाओं को मंत्रमुग्ध कर देने वाली थी.इसके अलावा, उन्होंने पुलकित की दादी के साथ एक इमोशनल पल शेयर किया, जिसमें पुष्टि की गई कि उनकी डिश को उनकी 'दादी' से मंजूरी मिल गई है. ये तस्वीरें निश्चित रूप से कुछ मीठा खाने की लालसा जगाएंगी और खाना पकाने की दुनिया में कृति की आनंददायक शुरुआत को देखने वाले फैंस के दिलों को गर्म कर देंगी.

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी की तस्वीरें
इससे पहले, पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने कुछ मनमोहक झलकियाँ शेयर कीं, जो फैंस को उनके स्पेशल डे की एक सुखद झलक प्रदान करती हैं. उनकी सरासर खुशी छवियों के माध्यम से झलकती है, हर किसी को मोहित कर लेती है जो उन पर नज़र रखता है. एक फोटो में, वे हाथ में हाथ डाले चल रहे हैं, खुशी में डूबे हुए हैं और फूलों की पंखुड़ियाँ उन पर बरस रही हैं. एक और कोमल पल पुलकित को कृति को कसकर गले लगाते हुए कैद करता है, जबकि वह प्यार से उसके माथे पर चुंबन देती है. एक लुभावनी तस्वीर में पुलकित कृति को मंगलसूत्र पहनाते हुए दिख रहे हैं.