logo-image

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda: हल्दी की जगह मुल्तानी मिट्टी में लिपटे दिखे पुलकित-कृति, शेयर की प्री-वेडिंग फोटोज

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Haldi Photos: नवविवाहित कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने हल्दी समारोह से खुश तस्वीरें शेयर कीं.

Updated on: 24 Mar 2024, 01:13 PM

New Delhi:

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Haldi Photos: साल 2024 अब तक उत्साह से भरा रहा है और कई बॉलीवुड जोड़े शादी के बंधन में बंध गए हैं. इस लिस्ट में शामिल होने वाली सबसे हालिया जोड़ी पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) हैं, जिन्होंने 15 मार्च को सात फेरे लिए. तब से, वे अपने प्री वेडिंग समारोहों से प्यारी तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं. हाल ही में, उन्होंने अपने हल्दी समारोह से कुछ प्यारे पल शेयर किए.

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने अपनी ऑफिशियल हल्दी तस्वीरें शेयर कीं
कुछ समय पहले 24 मार्च को पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट किया था. तस्वीरों की एक सीरीज में, जोड़े ने करीब से देखा कि उनकी शादी से पहले हल्दी का उत्सव कैसा दिखता था. समारोह के लिए पारंपरिक हल्दी पाउडर को छोड़कर, जोड़े ने मुल्तानी मिट्टी पाउडर का इस्तेमाल किया और इसे 'अपरंपरागत' कहा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda)

उसी के बारे में बात करते हुए, पोस्ट पर कैप्शन में लिखा है, “हमारी हल्दी थोड़ी अपरंपरागत थी. मुल्तानी मिट्टी के पैक में सगन के लिए हल्दी की एक चटनी, विशेष रूप से पुलकित और मेरे लिए बनाई गई है, हमारी स्किन को ध्यान में रखते हुए क्योंकि दूल्हा और दुल्हन को चमकना है ना. पी.एस. उस व्यक्ति को बहुत-बहुत धन्यवाद जिसने मुझे रोका जबकि बाकी लोगों ने पुलकित को पूल में फेंक दिया :) मैं आभारी हूं!", पोस्ट के साथ कैप्शन पढ़ें.

विशेष अवसर के लिए, पुलकित सफेद पायजामा के साथ बायीं ओर रंगीन मुद्रित डिजाइन वाले पीले कुर्ते में सुंदर लग रहे थे, जबकि उनकी पत्नी कृति ने भारी झुमके और मांग टीका के साथ नारंगी कढ़ाई वाले शरारा सूट में उनकी तारीफ की.

तस्वीरों की सीरीज पुलकित और कृति की एक प्यारी तस्वीर के साथ शुरू होती है, जहां पुलकित कृति के माथे पर एक हल्का किस करते हैं, जो उनकी खुशी को दर्शाता है. परंपरा को जारी रखते हुए, वे दोनों अपने चेहरे पर मुल्तानी मिट्टी लगाते हैं और फिर एक लुभावनी तस्वीर के लिए पोज़ देते हैं. कुछ तस्वीरें परिवार के पलों को कैद करती हैं, जो उनके मनमोहक बंधन को प्रदर्शित करती हैं. एक विशेष तस्वीर में, समारोहों के बाद, कृति और परिवार के अन्य सदस्यों ने पुलकित के कुर्ते को खेल-खेल में फाड़ दिया, जिससे वह आश्चर्यचकित हो गया जब वह उसे देख रहा था.

एक अन्य तस्वीर में पूल के अंदर पुलकित के गले में फूलों की माला है और वह कृति के साथ एक प्यारे पल में कैद हैं. पोस्ट का अंत दूल्हे की अपने परिवार के साथ पंजाबी धुनों पर नाचते हुए एक खुश तस्वीर के साथ होता है.