logo-image
लोकसभा चुनाव

Pulkit-Kriti Wedding Album: कृति खरबंदा संग शादी के दिन फूट-फूटकर रोए पुलकित सम्राट, देखें कपल की वेडिंग फिल्म

Pulkit-Kriti Wedding: पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की वेडिंग वीडियो रिलीज कर दिया गया है. वीडियो में कपल एक-दूसरे के लिए इमोशनल नजर आ रहे हैं.

Updated on: 15 Apr 2024, 03:09 PM

नई दिल्ली:

Pulkit-Kriti Wedding Film: बॉलीवुड के स्वीट कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने हाल में शादी रचाई है. शादी के करीब एक महीने बाद अब कपल की वेडिंग फिल्म रिलीज की गई है. 15 मार्च को कृति और पुलकित शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों की वेडिंग फोटोज ने भी इंटरनेट पर खूब धूम मचाई थी. ऐसे में फैंस को कपल की वेडिंग फिल्म का भी बेसब्री से इंतजार था. आज सोशल मीडिया पर पुलकित और कृति ने अपनी शादी की वीडियो शेयर किया है. कपल के लिए तुर चलिए नाम का एक वेडिंग सॉन्ग भी रिलीज किया गया है. वीडियो में दूल्हा बने पुलकित भावुक होते नजर आ रहे हैं. वहीं दुल्हन के अंदाज में कृति खरबंदा की किलर मुस्कान आपना दिल जीत लेगी.

पुलकित ने किया प्यार का इजहार
वीडियो की शुरुआत में पुलकित सम्राट हाथ में माइक लिए नजर आ रहे हैं... वे कह रहे हैं, "मैंने कुछ लिखा है." फिर वो अपने अंदाज में कृति के लिए प्यार का इजहार करते हैं. दोनों एक-दूसरे को गले लगाते हैं. दुल्हन बनने से पहले भी कृति और पुलकित एक-दूसरे से सीक्रेट मुलाकात करते हैं जो काफी मजेदार मोमेंट हैं. दोनों की केमिस्ट्री कमाल है.

बेबी पिंक लहंगे में दुल्हन बनीं कृति
वेडिंग फिल्म में कृति खरबंदा बेहद ग्लैमरस अंदाज में दुल्हन बनी हैं. उन्होंने बेबी पिंक कलर का चमकदार लहंगा पहना है. मेहंदी लगे हाथ और कृति की किलर मुस्कान सबका दिल जीत लेती है. वहीं पुलकित भी ग्रीन कलर की शेरवानी में जंच रहे हैं. वीडियो में हमें शादी की रस्मों की झलक देखने को मिलती है. कृति का हाथ चूमने के बाद पुलकित अपने आंसू नहीं रोक पाते और रोने लगते हैं. ये बेहद इमोशनल मोमेंट हैं जिसे देख इंटरनेट पर फैंस भी भावुक हो गए हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शादी में कपल की फैमिली भी रॉयल अंदाज में एंजॉय करते दिख रही है. शादी के इस वीडियो में हल्दी से लेकर मेहंदी की रस्में और मस्ती शामिल हैं.

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने दिल्ली-एनसीआर में शादी रचाई थी. पुलकित सम्राट दिल्ली के रहने वाले हैं इस वजह से उन्होंने एनसीआर स्थित मानेसर के आईटीसी ग्रैंड को चुना था.  कपल ने 14 मार्च और 15 मार्च दो दिन टिपिकल इंडियन शादी की थी.