logo-image

Pulkit Samrat Pehli Rasoi: कृति के घर में पुलकित सम्राट ने बनाई पहली रसोई, प्राउड वाइफ ने शेयर की तस्वीरें

Pulkit Samrat Pehli Rasoi:पुलकित सम्राट ने हाल ही में कृति खरबंदा के घर पर अपनी 'पहली रसोई' बनाई. एक्साइटेड पत्नी ने अपने पति की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की.

Updated on: 29 Mar 2024, 02:17 PM

New Delhi:

Pulkit Samrat Pehli Rasoi: कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और पुलकित सम्राट (Pulit Samrat) बॉलीवुड के नवविवाहित जोड़े हैं. दोनों ने इस महीने की शुरुआत में 15 मार्च को शादी की थी. तब से, यह जोड़ा अपनी शादी से पहले के उत्सवों की प्यारी तस्वीरें शेयर करता रहा है. इसके अलावा, दोनों ने अपने वैवाहिक जीवन की झलक दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ा है. अब, हाल ही में, कृति खरबंदा ने पुलकित की 'पहली रसोई' का खुलासा करते हुए एक और प्यारा पोस्ट डाला और इसके पीछे की कहानी आपका दिल पिघला देगी.

पुलकित सम्राट ने कृति खरबंदा के घर पर की अपनी 'पहली रसोई'
29 मार्च को, कुछ समय पहले, कृति खरबंदा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्यारे पति, पुलकित सम्राट की तस्वीरों का एक हिंडोला डाला. तस्वीरों में, फुकरे एक्टर को रसोई में स्वादिष्ट हलवा पकाते हुए खुशी-खुशी अपनी 'पहली रसोई' करते हुए देखा जा सकता है. तस्वीरों में से एक में, पुलकित प्राउड से पूरी तरह से पके हुए व्यंजन को दिखा रहा है जिसके ऊपर सूखे मेवे सजाए गए हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda)

प्राउड पत्नी कृति ने पोस्ट को सबसे प्यारे कैप्शन के साथ शेयर किया और लिखा, “ग्रीन फ्लैग वार्निंग! (लाल दिल वाले इमोजी के साथ).” वह कहानी को आगे बढ़ाते हुए बताती है, “ठीक है, तो कल कुछ बड़ा हुआ और मुझे फिर से प्यार हो गया. मैंने नहीं सोचा था कि यह संभव है, लेकिन फिर भी, यह हुआ :)"

यह भी पढ़ें - Viral Video: पटना शुक्ला की स्क्रीनिंग पर पहुंचे अरबाज खान-शुरा खान, सलीम खान भी आए नजर

वह आगे लिखती हैं, “पुलकित की पहली रसोई कल हुई. मैं रसोई में गई और महसूस किया कि वह हलवा बना रहे हैं. मैंने उससे पूछा कि वह क्या कर रहा है, और उसने  जवाब दिया, "हलवा बना रहा हूं, यह मेरी पहली रसोई है." मैंने हंसते हुए उससे कहा, पहली रसोई लड़की की होती है बेबी. जिस पर उनका रिएक्शन था, “यह बहुत बेवकूफी है, हम दोनों ने इस रिश्ते में समान जिम्मेदारी शेयर करने का फैसला किया है. आपने दिल्ली में हमारे परिवार के लिए खाना बनाया, मैं यहां बेंगलुरु में हमारे परिवार के लिए खाना बनाऊंगा. सिंपल!"