News Nation Logo
Banner

पुलकित सम्राट ने कीर्ति खरबंदा के साथ अपने रिश्ते पर मुंह खोला

बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट का कहना है पर्दे पर उनकी सह-कलाकार कृति खरबंदा के साथ उनकी केमिस्ट्री के पीछे का राज उनकी करीबी दोस्ती है.

By : Nihar Saxena | Updated on: 28 Jun 2020, 01:49:22 PM
Pulkit Samrat

हाथी मेरे साथी में नजर आएंगे पुलिक सम्राट. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट का कहना है पर्दे पर उनकी सह-कलाकार कृति खरबंदा के साथ उनकी केमिस्ट्री के पीछे का राज उनकी करीबी दोस्ती है. पुलकित ने आईएएनएस से कहा, 'मुझे लगता है कि हम सबसे अच्छे व करीबी दोस्त हैं और इसलिए स्क्रीन पर हमारी केमिस्ट्री को हम सहजता से पेश कर लेते हैं. हमें लॉकडाउन में कुछ अच्छे पल बिताने का समय मिला है. हमें एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने का मौका मिला.

दोनों कलाकारों ने 'वीरे की वेडिंग' और 'पागलपंती' में साथ काम किया है, वहीं दोनों एक बार फिर बेजोए नंबियार की फिल्म 'तैश' में साथ दिखेंगे. 'क्यूंकी सास भी कभी बहू थी' शो के साथ टेलीविजन में अपने करियर की शुरुआत करने वाले पुलकित ने 'फुकरे' सीरीज, 'जय हो', 'डॉली की डोली' और '3 स्टोरेज' जैसी अन्य फिल्मों में काम किया है.

1971 में आई राजेश खन्ना और तनूजा स्टारर सुपर हिट फिल्म हाथी मेरे साथी के नाम की फिल्म आने वाली है. इस बार फिल्म हाथी मेरे साथी में नजर आएंगे एक्टर पुलकित सम्राट. वह बताते हैं फिल्म वाइल्ड लाइफ की जिन्दगी के बारे में है. फिल्म में आपको देखने को मिलेगा की कैसे कुछ लोग इन दिनों लालच में आकर फॉरेस्ट लैंड को हड़पते जा रहे है जंगलों को खत्म करने जा रहे है.

First Published : 28 Jun 2020, 01:49:22 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×