logo-image

प्रपोज डे स्पेशल: बॉलीवुड से सीखे कैसे करें प्यार का इजहार

आज प्रपोज डे है। इस मौके पर लोग अपनी मोहब्बत का इजहार करते हैं। बॉलीवुड फिल्मों में भी अलग-अलग तरीकों से प्यार इजहार करते दिखाया गया है।

Updated on: 08 Feb 2018, 02:04 PM

मुंबई:

7 फरवरी को वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो गई है। आज प्रपोज डे है। इस मौके पर लोग अपनी मोहब्बत का इजहार करते हैं। बॉलीवुड फिल्मों में भी अलग-अलग तरीकों से प्यार इजहार करते दिखाया गया है।

ये जवानी है दीवानी

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया तो उनका प्यार करने का इजहार भी पसंद आया। याद है आपको, जब दीपिका ने रणबीर से कहा था, 'अगर तुम मुझे ऐसे ही देखते रहोगे तो मुझे तुमसे प्यार हो जाएगा.. फिर से'।

ये भी पढ़ें: 'पद्मावत' के बाद अब मणिकर्णिका के विरोध में कूदी करणी सेना

रंग दे बसंती

जब अजय ने सभी दोस्तों के सामने सोनिया को अंगूठी देकर अपने प्यार का इजहार किया तो वहां मौजूद सभी के चेहरे पर खुशी सबकुछ बयां कर रही थी।

कल हो ना हो

शाहरुख खान को किंग ऑफ रोमांस कहा जाता है। इस फिल्म में जब वह सैफ और प्रीती के सामने डायरी में लिखे शब्दों को पढ़ते हैं तो लगता है कि प्यार का इजहार करने का इससे बेहतर कोई तरीका नहीं हो सकता।

वीर-जारा

शाहरुख जब प्रीति से कहते हैं कि कहीं भी..कभी भी.. इस दोस्त की जरूरत पड़े तो बस इतना याद रखना कि सरहद पार एक ऐसा शख्स है, जो आपके लिए जान भी दे सकता है। यह शब्द बताने के लिए काफी है कि प्यार सरहदों को नहीं सुनता है।

मोहब्बतें

भले ही इस फिल्म में शाहरुख का प्यार अधूरा रह गया, लेकिन उन्होंने यह बताया कि दूर रहकर भी आप उतनी ही मोहब्बत कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: यात्रा की योजना खुद बनाना पसंद करते हैं 62 फीसदी भारतीय