logo-image

'शमशेरा' के प्रमोशन में बिजी है वाणी कपूर, नए आउटफिट को लेकर चर्चा में हैं वाणी

'शमशेरा' के प्रमोशन में बिजी है वाणी कपूर, नए आउटफिट को लेकर चर्चा में हैं वाणी

Updated on: 23 Jul 2022, 02:18 PM

highlights

  • 'शमशेरा' के प्रमोशन में बिजी है वाणी कपूर
  • ग्लैमरस अंदाज को लेकर चर्चा में बनीं रहती है वाणी
  • हर तरह के आउटफिट में नजर आती हैं वाणी कपूर

 

नई दिल्ली:


वाणी कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'शमशेरा' का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर की नाम बी टाउन की जानी मानी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है. वाणी अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं,.इन दिनों वाणी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. इन दिनों एक्ट्रेस वाणी कपूर अपनी आने वाली फिल्म शेमशेरा को लेकर रणबीर कपूर के साथ बीजी है, औऱ वहीं अगर हम बात करें वाणी के ड्रेसिंग सेंस औऱ वॉर्डरोप के क्लेकशन की तो वाणी कपूर हर तरह के आउटफिट पहनती हैं.

आपने वाणी कपूर के सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्हें हर तरह के ड्रेसेसे में देखा होगा है चाहे इंडियन ड्रेस हो या वेस्टर्न सभी में वाणी कपूर बहुत ही गॉर्जियस नजर आती हैं. वही इस बार वाणी कपूर ने ब्लू कलर के शरारा के आउटफिट में अपने सभी फैंस को चौका दिया है. इस आउटफिट में ब्रोकेड सिल्क के साथ गोल्डन वर्क है. वाणी ने इस लुक को गोल्ड मेटल ब्रेसलेट के साथ स्मोकी आइज के साथ नार्मल मेकअप के साथ अपने लुक को कंम्पलीट किया .

वाणी कपूर के वॉर्डरोप में इंडियन क्लेक्शन भी शामिल है.वाणी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वाइट कलर की साड़ी में एक फोटो अपलोड की है. जिसमें वाणी बेहद ही खुबसुरत लग रही है,वाणी ने साड़ी को बहुत ही अच्छी तरह से कैरी किया हुआ है. औऱ एक्ट्रेस ने इंडियन ड्रेसअप के साथ साथ सिपंल मेकअप औऱ हाई बर्न के साथ खुद को मेनटेन किया है.

वाणी कपूर का एथनिक वॉर्डरोब उनके वेस्टर्न आउटफिट्स की तरह ही जबर्दस्त है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली फिल्म शमसेरा के प्रमोशन में जाने के लिए उन्होंने जाने माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​​​की एक शानदार पीले रंग की साड़ी को सेलेक्ट किया...इस साड़ी में वाणी कपूर बहुत ही गॉर्जियस लग रही है जिसको देखने के बाद वाणी के फैंस उन पर से नजर नहीं हटा पा रहे है. वाणी ने अपनी येलो साड़ी के साथ स्लीवलेस येलो लेस ब्लाउज कैरी किया हुआ है. और अगर वहीं बात करें वाणी कपूर के हेयर स्टाइल की तो ओपन हेयर के साथ उन्होंने इंयरिंग भी पहनी हुईं हैं.