logo-image

प्रभास-स्टारर प्रोजेक्ट के के निर्माताओं की दो रिलीज डेट पर नजर

प्रभास-स्टारर प्रोजेक्ट के के निर्माताओं की दो रिलीज डेट पर नजर

Updated on: 28 Jul 2022, 05:30 PM

हैदराबाद:

निर्माता अश्विनी दत्त के अनुसार, प्रभास अभिनीत प्रोजेक्ट के अक्टूबर 2023 या जनवरी 2024 में रिलीज होगी। उन्होंने हाल ही में एक मीडिया चर्चा के दौरान इस हाई-बजट फिल्म से दर्शकों की उम्मीद की भव्यता पर खुलकर बात की।

प्रोजेक्ट के की तुलना एवेंजर्स से करते हुए, अश्विनी दत्त ने फिल्म की अद्भुतता की प्रशंसा की और इसकी भव्यता की ओर इशारा किया, जिसमें प्रभास और बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिकाओं में हैं।

प्रोजेक्ट के के बारे में बोलते हुए अश्विनी दत्त ने कहा, अमेरिका और चीन हमारे प्राथमिक लक्षित बाजार होंगे, क्योंकि हम इस फिल्म को दुनिया भर के अधिक से अधिक बाजारों में पेश करने के लिए तैयार हैं।

महानती फिल्म निर्माता नाग अश्विन द्वारा निर्देशित प्रोजेक्ट के, एक विज्ञान-फाई थ्रिलर के रूप में बिल किया गया है जो इसके उत्पादन में विभिन्न प्रकार की तकनीक का उपयोग करेगा।

मेगास्टार अमिताभ बच्चन प्रोजेक्ट के में भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

वहीं प्रभास ओम राउत की आदि पुरुष, प्रशांत नील की सालार में नजर आने वाले हैं। डालिर्ंग अभिनेता संदीप रेड्डी वांगा के तहत स्पिरिट नामक फिल्म में भी काम करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.