logo-image

निर्माता प्रकाश झा ने बॉलीवुड पर कहा - सिर्फ रीमेक पर काम कर रहे हैं

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स ने मुख्य भूमिका निभाई थी. वहीं हिंदी रीमेक में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

Updated on: 05 Sep 2022, 07:32 AM

नई दिल्ली :

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और असफल रही है. फिल्म को काफी आलोचना झेलनी पड़ी. लोगों ने जबरदस्त तरीके से फिल्म को बायकॉट किया. फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को बायकॉट करने के साथ ऑनलाइन बैकलैश का भी सामना करना पड़ा है. हालांकि, फिल्म निर्माता प्रकाश झा (Prakash Jha) की इस पर एक अलग राय है. एक मीडिया संस्थान से बातचीत करते हुए प्रकाश झा ने साझा किया कि यह फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक वेक-अप कॉल है. उन्होंने आगे कहा कि उन्हें समझना चाहिए कि वे बकवास बना रहे हैं.

यह भी जानिए -  Urvashi Rautela ने Rishabh Pant को करवाया आउट! लोगों ने जमकर किया ट्रोल

निर्माता प्रकाश झा (Prakash Jha) ने अपने इस इंटरव्यू में आगे कहा, केवल पैसे, कॉरपोरेट्स और एक्टर्स को ज्यादा फीस देकर फिल्में नहीं बनाई जा सकतीं. एक अच्छी कहानी लिखने की जरूरत है, जो उसे समझने और मनोरंजन करने में मदद करे.  झा ने ये भी कहा कि उन्हें ऐसी कहानियां बनानी चाहिए जो अच्छी हों.  उन्होंने सवाल किया, हिंदी इंडस्ट्री के लोग हिंदी में बोल रहे हैं लेकिन क्या बना रहे हैं? वे सिर्फ रीमेक पर काम कर रहे हैं. उनका (Prakash Jha) यह इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ लोग उनकी बातों को सही भी ठहरा रहे हैं. 

आपको बता दें कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स ने मुख्य भूमिका निभाई थी. वहीं हिंदी रीमेक में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य ने मुख्य भूमिका निभाई थी.