logo-image

प्रियंका-परिणीति चोपड़ा ने अपनी इस बहन को कभी नहीं किया सपोर्ट, शादी में भी नहीं दिखीं एक्ट्रेस

मीरा चोपड़ा ने शेयर किया कि प्रियंका-परिणीति चोपड़ा के साथ उनका बहन का रिश्ता बेहद ज्यादा मजबूत नहीं है. इन दोनों ने कभी भी अपनी न्यू कमर बहन को कोई सपोर्ट नहीं दिया.

Updated on: 23 Dec 2023, 08:41 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री मीरा चोपड़ा, जिन्होंने पहली बार 1920 लंदन में अपनी भूमिका से पहचान हासिल की, ने हाल ही में संदीप सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म सफेद में अभिनय किया है। जानी-मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा से उनकी चचेरी बहन होने के बावजूद, उन्होंने खुले तौर पर साझा किया है कि उनके बीच कोई मजबूत भाईचारा का बंधन नहीं है। जब मीरा ने शुरुआत में शोबिज़ में कदम रखा तो उन्होंने खुलकर समर्थन की कमी के बारे में चर्चा की.

एक इंटरव्यू में मीरा ने खुलासा किया कि उनका उनकी बहनों प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा से हमेशा से नजदीकियों की कमी रही है. उन्होंने साफ किया कि करीबी दोस्त होने का दिखावा करना डिस्लॉयल होगा. इंडस्ट्री में एक साथ एंट्री करते समय आपसी सहयोग के बावजूद, उन्हें इस तरह का कोई भी मदद नहीं मिला है. मीरा ने कहा कि उसने कभी मदद नहीं मांगी और दुर्भाग्य से, उसके चचेरे भाइयों ने भी कोई मदद नहीं की भी नहीं. 

अपने बचपन को याद करते हुए, मीरा ने उन दिनों को याद किया जब वे एक बड़े जॉइंट परिवार का हिस्सा थे, सभी एक ही घर में रहते थे. हालांकि, उन्होंने कहा, "जब कोई बहुत बड़ा होता है तो बाकी लोग छोटे लगते हैं. अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि उनका प्रियंका के परिवार के साथ मजबूत रिश्ता है और यहां तक कि वह निक जोनास के साथ उनकी शादी में भी शामिल हुई थीं. हालांकि, जब परिणीति की बात आती है, तो उनके परिवारों के बीच लंबे समय से चले आ रहे मुद्दों के कारण उनका रिश्ता उतना करीब नहीं है.

मीरा ने कहा कि वह राघव चड्ढा के साथ परिणीति की शादी में शामिल नहीं हुईं.  मीरा ने स्पष्ट किया कि, परिणीति के साथ तनावपूर्ण रिश्ते के बावजूद, वह प्रियंका के परिवार के साथ घनिष्ठ संबंध रखती हैं. वह मधु चाची के लिए फिल्म स्क्रीनिंग आयोजित करने के लिए सक्रिय रूप से काम कर रही हैं, और उन्हें फिल्म दिखाने की अपनी वास्तविक इच्छा व्यक्त कर रही हैं. मीरा ने शेयर किया कि प्रियंका का परिवार लगातार शुभकामनाएं देता रहता है. प्रियंका खुद भी लगातार इस मामले में उदार रही हैं. 

मीरा चोपड़ा के बारे में

2019 में, मीरा ने अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा के साथ फिल्म सेक्शन 375 में अंजलि डांगले की भूमिका निभाई. उन्होंने द टैटू मर्डर्स और हिचकी और हुकअप्स जैसे वेब सीरीज में भी कदम रखा है. संदीप सिंह द्वारा निर्देशित उनकी आगामी फिल्म सफ़ेद, एक विधवा और एक किन्नर के चुनौतीपूर्ण जीवन पर अधारित स्टोरी है, जो समाज द्वारा अलग-थलग और त्याग दिए गए, एक-दूसरे में सांत्वना पाते हैं.