logo-image

निक जोनस से ज्यादा प्रियंका इसे करती हैं प्यार, उसके लिए बनवाया टैटू

प्रियंका ने एक नया टैटू बनवाया है. उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए इसका खुलासा किया है. प्रियंका ने शुक्रवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो क्लिप शेयर की. प्रियंका ने नया वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "समर नेल्स; समर टैटू #happyfeet."

Updated on: 19 Jun 2021, 12:19 PM

highlights

  • प्रियंका ने अपने पेट्स के लिए बनवाया टैटू
  • प्रियंका अपने पेट्स को अपने बच्चे कहती हैं
  • अपने पिता के लिए भी प्रियंका ने बनवाया था टैटू

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) बॉलीवुड के परफेक्ट और क्यूट कपल्स में से एक हैं. दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे भले ही अभी भारत से दूर हों, लेकिन अपने फैन्स से सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं और अपने अपडेट्स शेयर करती रहती हैं. हाल ही में प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो क्लिप में वे अपना नया टैटू दिखा रही हैं, जिसे उन्होंने हाल ही में बनवाया है. इस टैटू को देखकर लगता है कि अब प्रियंका और निक के बीच में कोई तीसरा और आ गया है. और प्रियंका उसे निक से ज्यादा प्यार करती हैं. 

ये भी पढ़ें- उत्तराखंड में टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए रोहनदीप सिंह लाएंगे '100 डेज इन हेवन'

प्रियंका ने एक नया टैटू बनवाया है. उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए इसका खुलासा किया है. प्रियंका ने शुक्रवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो क्लिप शेयर की. प्रियंका ने नया वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "समर नेल्स; समर टैटू #happyfeet." सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है. ये टैटू में प्रियंका ने निक के लिए नहीं बल्कि अपने पेट्स के लिए बनवाया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि प्रियंका ने तीन पंजे का टैटू बनवाया है जो उनके तीनों पेट्स के लिए डेडिकेटेड हैं.

बता दें कि प्रियंका के पास पहले से डायना है जिसे वह बेटी कहती हैं. निक से मिलने से पहले से डायना उनके साथ रहती थी. निक से शादी के बाद प्रियंका ने निक को पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर गिनो गिफ्ट किया था. इसके बाद कोविड के दौरान दोनों ने तीसरा डॉग पांडा अडॉप्ट किया था. तीनों डॉग्स के अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल्स हैं.

ये भी पढ़ें- 52 के हुए आशीष विद्यार्थी, एक्टिंग के साथ-साथ करते हैं ये काम 

प्रियंका को टैटू बनवाना काफी पसंद है. उन्होंने आखिरी बार साल 2012 में अपने पिता डॉक्टर अशोक चोपड़ा के सम्मान में टैटू बनवाया था. कैंसर से जूझने के बाद उनके पिता की मौत हो गई है. प्रियंका की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह जल्द ही वेब सीरीज सिटाडेल में नजर आएंगी. एमेजॉन प्राइम पर आ रही इस सीरीज में प्रियंका एक्शन करती नजर आएंगी. सेट से प्रियंका की फोटोज भी सामने आई थी जिसमें वह हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड मैडन के साथ नजर आई थीं.