logo-image

Diwali 2023: प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती ने मनाई पहली रंगोली, विदेश में रहकर भी दिए भारतीय संस्कार

Priyanka Chopra Diwali Celebration: प्रियंका चोपड़ा विदेश में रहकर भी अपनी बेटी को सारे भारतीय संस्कार दे रही हैं. आज एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ दिवाली का त्योहार मना रही हैं, जिसकी उन्होंने पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है.

Updated on: 12 Nov 2023, 12:54 PM

New Delhi:

Priyanka Chopra Diwali Celebration with Daughter: प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) और निक जोनस (Nick Jonas) ने 15 जनवरी, 2022 को उनके पहले बच्चे, बेबी गर्ल मालती मैरी (Malti Marie) का अपने जीवन में स्वागत किया था. इस साल, उनकी नन्हीं बेटी अपनी दूसरी दिवाली मना रही है. इस खास मौके पर PeeCee की प्यारी बेटी ने एक रंगोली बनाई और यह इतनी प्यारी है कि शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. ग्लोबल स्टार ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मालती की 'पहली रंगोली' की तस्वीर शेयर की.

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की मालती मैरी की 'पहली रंगोली'
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी बेटी मालती मैरी द्वारा तैयार की गई एक सुंदर रंगोली का खुलासा किया. नन्ही मालती की फूलों वाली रंगोली में गुलाबी रंग भरा हुआ देखा जा सकता है. पिछले साल मालती ने अपनी पहली दिवाली अपने माता-पिता प्रियंका और निक के साथ मनाई थी. जोनस परिवार इस अवसर पर सफेद रंग में बहुत अच्छा लग रहा था. फोटो शेयर करते हुए निक ने लिखा, "मेरे साथ इतना खूबसूरत दिवाली सेलिब्रेशन, सभी को हैप्पी दिवाली. आप सभी को खुशी और रोशनी भेज रहा हूं."

प्रियंका और निक की लव स्टोरी
प्रियंका और निक 2018 में शादी के बंधन में बंधे. इस जोड़े ने दो ग्रैंड समारोहों में शादी की शपथ ली. उनकी शादी हिंदू और ईसाई रीति-रिवाज से हुई. उनकी शादी की रस्में राजस्थान के जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुईं. दिसंबर में प्रियंका और निक साथ के 5 साल पूरे होने का जश्न मनाएंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका का वर्क फ्रंट
इस बीच, काम के मोर्चे पर, प्रियंका को आखिरी बार लव अगेन में देखा गया था. एक्ट्रेस ने नेटफ्लिक्स फिल्म में सैम ह्यूगन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया. इससे पहले, उन्होंने रुसो ब्रदर्स की वेब सीरीज, सिटाडेल के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया था, जिसका प्रीमियर अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर हुआ था. वह वेब शो में रिचर्ड मैडेन के साथ नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें - Diwali 2023: करीना की पार्टी में आलिया-रणबीर ने छीनी लाइमलाइट, साथ नजर आए ये सितारे

हाल ही में एक्ट्रेस जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल के लिए मुंबई में थीं. प्रियंका ने इस मेगा इवेंट में शानदार अंदाज में शिरकत की. वह उद्घाटन समारोह में प्रेजेंट थीं, जिसमें कई भारतीय हस्तियों ने भाग लिया था.