logo-image

ट्रोलर्स को प्रियंका चोपड़ा ने दिया बोल्ड जवाब, सोशल मीडिया पर ड्रेस को लेकर मचा था बवाल

बॉलीवुड की देसी गर्ल का टैग अपने नाम कर चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इंटरनैशनल लेवल पर भी अपनी पहचान बना चुकी है. अपने बेबाक अंदाज के साथ ही आए दिन प्रियंका चोपड़ा अपने लुक्स को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है.

Updated on: 30 Jan 2020, 01:06 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल का टैग अपने नाम कर चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इंटरनैशनल लेवल पर भी अपनी पहचान बना चुकी है. अपने बेबाक अंदाज के साथ ही आए दिन प्रियंका चोपड़ा अपने लुक्स को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है. और हाल ही में Grammy Awards 2020 में प्रियंका चोपड़ा ने अपने बोल्ड लुक से एक बार फिर इंटरनेट पर लोगों का ध्यान तो खींचा लेकिन ये उन्हीं पर नेगेटिव पड़ गया.

प्रियंका के इस बेहद बोल्ड लुक को देख जहां उनके फैन्स ने उन्हें ट्रोल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ा. वहीं प्रियंका ने भी किसी की परवाह न करते हुए अपने इसी बोल्ड लुक में से एक फोटो शेयर कर अलोचना करने वालों का मुंह बंद कर दिया है. प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जो ग्रेमी अवॉर्डस के लिए तैयार होने के दौरान की है. हालांकि, प्रियंका इसमें अपने बोल्ड ड्रेस में तो नहीं बल्कि बाथरोब पहने हुए नजर आ रही है.

यह भी पढ़े: जब 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा के विदेशी लुक्स पर मचा बवाल

लेकिन ट्रोलर्स के लिए उनका बोल्ड कैप्शन सबको मुंहतोड़ जवाब दे रहा है. प्रियंका ने अपने पोस्ट में कहा कि- ''आप जिससे प्यार करते हैं उसे प्यार करें. आप उस जीवन को जीएं जिसे आप जीना चाहते हैं. इस समय दुनिया में सभी परेशानियों के साथ, अपने और अपने आस-पास सभी के लिए दयालु रहें. मुझे जो दया मिली है, उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं, और तब भी जब मैं नहीं हूं. अपने आसपास के लोगों के प्रति दयालु रहें. यह मायने रखता है. जीवन एक गिफ्ट है.''

View this post on Instagram

Tassel fun. #grammys

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

यह भी पढ़े: आलिया भट्ट ने कंगना रनौत को भेजे फूल तो रंगोली ने दिया ये चटपटा जवाब

हालांकि, पिछले साल मेट गाला 2019 में भी प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस और उनके मेकअप को लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया गया था. हर साल मेट गाला में एक थीम रखी जाती है जिसके अनुसार सेलिब्रिटीज अपने बेस्ट लुक कैरी करते है. हालांकि, बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के इन लुक्स को हॉलीवुड में तो खूब तारीफें मिलती है, लेकिन भारत में यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर देते हैं.