logo-image

भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने नए दोस्तों के साथ शेयर की तस्वीरें

भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने नए दोस्तों के साथ शेयर की तस्वीरें

Updated on: 07 Jun 2022, 01:10 PM

पेरिस:

भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने कुछ ताजा तस्वीरें शेयर की है जिसमें प्रियंका अपने दोस्तों के साथ मुस्कुराती नजर आ रही हैं।

इन खुबसूरत तस्वीरों में जो अभिनेत्री के साथ नजर आ रही हैं वो हॉलीवुड एक्ट्रेस ऐनी हैथवे और दूसरी सुपरबैंड ब्लैकपिंक की लिसा हैं। अभिनेत्री प्रियंका ने तस्वीर को कैप्शन दिया, और फिर हम थे, लड़कियां बस मस्ती करना चाहती हैं।

अभिनेत्री की ये तस्वीरें पेरिस में आयोजित एक कार्यक्र म की हैं। प्रियंका चोपड़ा जोनस ने इस दौरान बेहद प्यारी ड्रेस पहनी हुई है, दूसरी ओर, हैथवे और लिसा ने भी काफी अच्छा आउटफिट पहनी है।

भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इस साल की शुरूआत में अपने अमेरिकी पॉप स्टार पति निक जोनास के साथ सरोगेसी के माध्यम से अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था, कपल ने अपनी बच्ची का नाम मालती मैरी रखा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में दिखाई देंगी। इसके अलावा वह आने वाली वेब सीरीज सिटाडेल का भी हिस्सा रहेंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.