News Nation Logo
Banner

प्रियंका चोपड़ा मामी फिल्म समारोह की अध्यक्ष बनी

प्रियंका चोपड़ा मामी फिल्म समारोह की अध्यक्ष बनी

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 17 Aug 2021, 02:20:02 PM
Priyanka Chopraphotointagram

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई: ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनास द मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज (मामी) फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन के रूप में शामिल हुईं। मंगलवार को इसकी घोषणा की गई।

उन्हें नीता एम. अंबानी (सह-अध्यक्ष), अनुपमा चोपड़ा (त्योहार निदेशक) सहित मामी के न्यासी बोर्ड द्वारा सर्वसम्मति से नामित किया गया था। बोर्ड ने दो नए सदस्यों, प्रशंसित फिल्म निर्माता अंजलि मेनन और प्रसिद्ध फिल्म निर्माता और पुरालेखपाल शिवेंद्र सिंह डूंगरपुर का भी स्वागत किया।

इस अवसर पर बोलते हुए, प्रियंका ने कहा, मुझे जियो मियामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन की भूमिका निभाने पर बहुत गर्व है। मैं वास्तव में इन पावरहाउस महिलाओं, ईशा अंबानी, अनुपमा चोपड़ा, स्मृति के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।

मैंने इतने कम समय में इतनी बदली हुई दुनिया के लिए विचारों और योजनाओं के साथ सड़क पर दौड़ लगाई है। हम सभी फिल्म और मनोरंजन का बहुत अलग तरह से उपभोग कर रहे हैं अभी और इस प्रक्रिया में, हमने उस सिनेमा के पदचिह्न् का विस्तार किया है जिसे हम देखते हैं।

मैं हमेशा से भारत भर की फिल्मों की बहुत बड़ी समर्थक और विश्वासी रही हूं और हमें उम्मीद है कि हम भारतीय सिनेमा को दुनिया के सामने दिखाने के लिए एक मजबूत मंच तैयार करेंगे।

एक नए प्रतिमान के अनुकूल, जियो मियामी 2.0 की विस्तारित समयावधि होगी।

एक हफ्ते में होने वाले फिल्म फेस्टिवल के बजाय, जियो मियामी अब अक्टूबर 2021 से मार्च 2022 तक चलने वाला है। अक्टूबर से जनवरी तक, ईयर राउंड प्रोग्राम के तहत, डायल एम फॉर फिल्म्स के अलावा, यह चुनिंदा डिजिटल स्क्रीनिंग आयोजित करेगा।

त्योहार का हाइब्रिड संस्करण मार्च में होगा जो इस बात पर निर्भर करता है कि भारत में कोविड -19 की स्थिति कैसे सामने आती है। उत्सव की संभावित तिथियां 11 मार्च से 15 मार्च, 2022 तक हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 17 Aug 2021, 02:20:02 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.