logo-image

प्रियंका चोपड़ा ने जीजू राघव चड्ढा का किया फैमिली में वेलकम, परिणीति को दिए वेडिंग टिप्स

इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने परिणीति की वेडिंग फोटोज पर भी कमेंट करके कपल को बधाई दी थी. साथ में दोनों को प्यार आशीर्वाद भी भेजा था.

Updated on: 25 Sep 2023, 03:30 PM

नई दिल्ली:

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा एक-दूजे के हो गए हैं. शादी के बाद कपल को दुनियाभर से बधाइयां मिल रही हैं. सोशल मीडिया पर राघव और परिणीति को बॉलीवुड सेलेब्स ने शादी की मुबारकबाद दी हैं. इन सबमें सबसे खास बधाई परिणीति चोपड़ा की बहन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने दी है. उन्होंने अपनी फैमिली के नये सदस्य राघव चड्ढा का दिल खोलकर स्वागत किया है. जीजू राघव का चोपड़ा फैमिली में वेलकम करते हुए उन्हें अलर्ट भी कर दिया है. वहीं छोटी बहन परिणीति को देसी गर्ल ने शादी के लिए कुछ सीक्रेट टिप्स भी बताए हैं. इंस्टाग्राम पर परिणीति और राघव की वेडिंग फोटोज शेयर करते हुए प्रियंका ने एक प्यार भरा नोट शेयर किया है. 

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर परिणीति के लिए पयार भरा पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा,  एकदम परफेक्ट पिक्चर... न्यूलीवेड कपल को उनके स्पेशल डे पर ढेर सारा प्यार भेज रही हूं! चोपड़ा परिवार में आपका स्वागत है...राघव चड्ढा... आशा है कि आप हमारे साथ पागलपन में डूबने के लिए तैयार हैं....तिशा तुम अब तक की सबसे खूबसूरत दुल्हन हो.. हम तुम्हें और राघव को जीवन भर की खुशियों के लिए ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद भेज रहे हैं...एक-दूसरे का ख्याल रखें और इस खूबसूरत प्यार को प्रोटेक्ट करें. लव यू लिटिल वन..परिणीति."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने परिणीति की वेडिंग फोटोज पर भी कमेंट करके कपल को बधाई दी थी. साथ में दोनों को प्यार आशीर्वाद भी भेजा था. वहीं सोशल मीडिया पर फिल्मी सितारों में सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, अनुष्का शर्मा, वरुण धवन, सामंथा रुथ प्रभु, मलाइका आरोड़ा, अर्जुन कपूर, आयुष्मान खुराना समेत कई सेलेब्स ने बधाई दी है.