logo-image

Priyanka Chopra Family: परिवार के साथ बीच हॉलिडे एंजॉय करती दिखीं प्रियंका, वायरल हुईं Photos

प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी के साथ काबो में नए साल का स्वागत किया. उनके बीच वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें उनके खुशी के पलों की झलक देखने को मिल रही है.

Updated on: 04 Jan 2024, 07:47 AM

New Delhi:

Priyanka Chopra New Year Vacation: नए साल के आने पर दुनिया भर में जश्न मनाया जाता है और बॉलीवुड हस्तियां पूरे दिल से फेस्टिवल में शामिल होती हैं और एक्साइटमेंट के साथ नई शुरुआत का स्वागत करती हैं. जैसे ही साल 2024 सामने आया, स्टार्स ने अलग-अलग तरीकों से जश्न का माहौल अपनाया - कुछ स्विट्जरलैंड के बर्फीली वादियों के बीच, कुछ मिस्र के पिरामिडों के बीच, कुछ अपने परिवारों के साथ, और कुछ दोस्तों के साथ पार्टियों में शामिल हुए. प्रियंका भी इन छुट्टियों में अपने परिवार के साथ शामिल हुईं और अब एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

प्रियंका चोपड़ा काबो में समुद्र तट पर छुट्टियों के दौरान धूप का आनंद ले रही हैं
प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी के साथ काबो में नए साल का स्वागत किया. उनके बीच वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें उनके खुशी के पलों की झलक देखने को मिल रही है. इंटरनेट देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की तस्वीरों से गुलजार है, जो मैक्सिको के काबो में दोस्तों और परिवार के साथ छुट्टियों का आनंद ले रही हैं. हाल ही में सामने आई फोटोज में एक्ट्रेस अपनी बेटी मालती मैरी (Malti Marie) को गोद में लिए हुए समुद्र तट पर धूप का आनंद लेते हुए कैद हुई हैं. बिकनी के ऊपर सफेद सारंग पहने हुए वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

दूसरी फोटोज में, निक को दोस्तों के साथ अपने समय का भरपूर आनंद लेते देखा जा सकता है. उन्होंने एक कैज़ुअल बीच वेकेशन लुक चुना, जिसमें उन्होंने एक टी-शर्ट, शॉर्ट्स और एक टोपी पहनी और धूप से बचने के लिए सन ग्लासेस लगाए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट
प्रियंका को लेटेस्ट हॉलीवुड फिल्म 'लव अगेन' (Love Again) में देखा गया था, जहां उन्होंने सैम ह्यूगन के साथ काम किया था. प्रेजेंट में, वह हेड्स ऑफ स्टेट (Heads Of State) नाम के एक प्रोजेक्ट के शूटिंग फेस में बिजी हैं, जिसमें वह इदरीस एल्बा और जॉन सीना के साथ स्क्रीन शेयर करती हैं. बॉलीवुड में, एक्ट्रेस को फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' (Jee Le Zara) में शामिल होने की उम्मीद थी, इस फिल्म में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी थीं. हालाँकि, निर्देशक ने खुलासा किया कि शेड्यूलिंग मुद्दों के कारण फिल्म को देरी का सामना करना पड़ा है.