logo-image

Priyanka Chopra: बॉलीवुड छोड़ने की कगार पर थीं प्रियंका चोपड़ा, अनिल शर्मा ने किया खुलासा

प्रियंका चोपड़ा को अपनी पहली फिल्म द हीरो: लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई शुरू होने से ठीक पहले नाक की सर्जरी का सामना करना पड़ा था. इसके डायरेक्टर अनिल शर्मा ने इसके बारे में खुलकर बात की.

Updated on: 28 Sep 2023, 06:18 PM

नई दिल्ली:

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में इतनी सफलता हासिल करने वाली पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. हालांकि, ज्यादातर एक्ट्रेस की तरह, उन्हें भी एक्टिंग शुरू करने के दौरान कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा. हाल ही में, अनिल शर्मा ने बताया कि कैसे फिल्म शुरू होने से ठीक पहले नाक की खराबी के कारण एक्ट्रेस रो पड़ी थी. हाल ही में एक इंटरव्यू में, डायरेक्टर अनिल शर्मा ने उस समय को याद किया जब प्रियंका चोपड़ा अपनी पहली फिल्म द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई से ठीक पहले कठिन समय से गुजर रही थीं . 

अनिल शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा के बारे में बात की

हाल ही में एक इंटरव्यू में, डायरेक्टर अनिल शर्मा ने उस समय को याद किया जब प्रियंका चोपड़ा अपनी पहली फिल्म द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई से ठीक पहले कठिन समय से गुजर रही थीं. साल 2003 की फिल्म के लिए उन्हें साइन करने के बाद,एक्ट्रेस विदेश चली गए और जब वापस आई तो दो महीने बाद, नाक की सर्जरी के कारण शर्मा तस्वीरों में उन्हें पहचान नहीं सके. उन्होंने कहा, वह भयानक लग रही थी,उसकी नाक बहुत काली हो गई थी, आख़िर उसने अपने साथ क्या किया था. इसके बाद गदर 2 के डायरेक्टर ने उन्हें अपने ऑफिस बुलाया. लेकिन जब चोपड़ा अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ उनके ऑफिस पहुंचे तो उनकी आंखों में आंसू आ गए. उन्होंने बताया कि यह सर्जरी उनकी साइनस की समस्या की वजह से थी, जिससे उनकी नाक के नीचे निशान पड़ गया था.

बॉलीवुड छोड़ने की कगार पर थीं प्रियंका चोपड़ा

एक्ट्रेस बॉलीवुड छोड़ने की कगार पर थीं और उन्होंने उन्हें साइनिंग अमाउंट ऑफर किया था. उन्होंने कहा, प्रियंका उदास थी. उसने बरेली लौटने और कुछ महीनों के बाद वापस लौटने का फैसला किया था और वह मुझे अपना साइनिंग अमाउंट वापस देने की पेशकश कर रही थी. शर्मा ने उसके साथ आगे बढ़ने का फैसला किया और एक फेमस मेकअप आर्टिस्ट से उसके दागों पर काम करवाया.

बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में से एक बन गई

द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई का डायरेक्ट अनिल शर्मा ने किया था और इसमें सनी देओल, प्रीति जिंटा, प्रियंका चोपड़ा और अमरीश पुरी ने अभिनय किया था. साल 2003 में रिलीज़ होने पर, फ़िल्म को मीली जुली रिव्यू मिले. लेकिन यह बिजनेस रूप से सफल रही. इसने चोपड़ा के करियर की शुरुआत की जो आगे चलकर बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में से एक बन गई.

प्रियंका चोपड़ा और अनिल शर्मा का वर्क फ्रंट

चोपड़ा को आखिरी बार एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज सिटाडेल और रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म लव अगेन में देखा गया था. वह अगली बार कॉमेडी फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट्स में नजर आएंगी. इनके अलावा, उन्होंने आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की जी ली जरा भी साइन की है. दूसरी ओर, अनिल शर्मा  में अपनी आखिरी  फिल्म गदर 2 की सफलता का आनंद ले रहे हैं. सनी देओल अभिनीत यह फिल्म हिट रही है.