logo-image
लोकसभा चुनाव

Ranveer को घुंघराले और Katrina को छोटे बालों में देखना चाहती हैं Priyanka Chopra

अपने हेयरकेयर ब्रांड लॉन्चिंग को लेकर एक्ट्रेस (Priyanka Chopra) ने एक इंटरव्यू में काफी सारी बातें की हैं.

Updated on: 30 Aug 2022, 11:24 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने नाम का परचंम लहराने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इंडस्ट्री में सभी की फेवरेट सेलेब्स में से एक हैं. उनके पास काम की कमी नहीं है.  एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में द व्हाइट टाइगर, बर्फी, द स्काई इज़ पिंक, मैरी कॉम, अग्निपथ, कमीने, फैशन, और कई अन्य फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का प्रर्दशन किया है. अदाकारा ने अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको के साथ हॉलीवुड में अपने करियर शुरुआत की, जहां उन्होंने एलेक्स पैरिश की भूमिका निभाई. उसके बाद से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने उसके बाद कई फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखाया.  इसके अलावा एक्ट्रेस एक सफल बिजनेसवुमन भी है. हाल ही में उन्होंने अपना हेयरकेयर ब्रांड लॉन्च किया है. 

यह भी जानिए -  डांस इंडिया डांस तेलुगु के सेट पर परिवार संग पहुंचे Mahesh Babu, वायरल हुईं तस्वीरें ...

आपको बता दें कि अपने हेयरकेयर ब्रांड लॉन्चिंग को लेकर एक्ट्रेस (Priyanka Chopra) ने एक इंटरव्यू में काफी सारी बातें की हैं. एक्ट्रेस से पूछा गया कि वो फिल्मी दुनिया में अपने फेमस किरदारों को किसे देंगी ? यह सवाल पूछे जाने पर उन्होंने एक- एक करके कई स्टार के नाम गिनाए, जिसमें उन्होंने फिल्म बर्फी के किरादार को लेकर कहा, 'मुझे लगता है कि रणवीर सिंह घुंघराले बालों के साथ वास्तव में प्यारे लगेंगे.' दोस्ताना के लिए उन्होंने आलिया भट्ट को चुना और कहा कि ब्लो ड्राय उन पर वाकई कमाल का लगेगा.

प्यार इम्पॉसिबल में अपने बॉब कट के लिए, PeeCee ने कहा कि वह कैटरीना कैफ पर इसे देखना पसंद करेंगी क्योंकि वह छोटे बालों में बहुत अच्छी लगेंगी. वहीं अपने बाजीराव मस्तानी लुक के लिए, उन्होंने जान्हवी कपूर को चुना, यह कहते हुए कि यह उनके चेहरे पर सुंदर लगेगा. और फिर आखिर में गुंडे के लिए उन्होंने दीपिका पादुकोण का नाम चुना. उनका यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. फैंस भी इस पर अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं.