logo-image

प्रियंका, निक ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर

प्रियंका, निक ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर

Updated on: 09 May 2022, 12:20 PM

मुंबई:

भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके अमेरिकी पॉप-स्टार पति निक जोनस ने मदर्स डे के अवसर पर अपनी बेटी मालती मारिया चोपड़ा जोनस की पहली झलक साझा की है।

तस्वीर में, प्रियंका को अपने बच्चे को गोद में लिए देखा जा सकता है, जबकि उनके पति निक बच्ची को देख रहे हैं। अभिनेत्री ने चेहरे को नहीं दिखाया है और बच्चे के चेहरे पर दिल का इमोजी जोड़ा।

प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, इस मदर्स डे पर हम पिछले कुछ महीनों में रोलरकोस्टर जैसे उतार-चढ़ाव से गुजरने के बारे में सोच रहे थे। हम जानते हैं कि सिर्फ हमने ही नहीं कई अन्य लोगों ने भी ऐसा अनुभव किया होगा। एनआईसीयू में 100 से अधिक दिन गुजारने के बाद, हमारी नन्ही परी आखिरकार घर आ गई है।

उन्होंने कहा, हर परिवार की यात्रा अद्वितीय होती है और इसके लिए एक निश्चित स्तर के विश्वास की आवश्यकता होती है और जबकि हमारा कुछ महीनों का चुनौतीपूर्ण समय था, पीछे मुड़कर देखें तो यह है कि हर पल कितना कीमती और परिपूर्ण है।

निक ने एक लंबे नोट के साथ यही तस्वीर भी शेयर की।

काम के मोर्चे पर, प्रियंका अगली हॉलीवुड रोम-कॉम में इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी और फरहान अख्तर की जी ले जरा में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ की सह-कलाकार होंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.