logo-image

'10 साल बाद वो कर रही हूं जो करना चाहती थी' प्रियंका चोपड़ा ने बोली बड़ी बात

प्रियंका ने कहा, मैंने सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माताओं के साथ काम किया है, और मैंने जो फिल्में की हैं उन पर मुझे वास्तव में गर्व है. उन्होंने आगे कहा, 'एक अभिनेता के रूप में, मैं अभी भी (यूएस में) नई हूं.

Updated on: 29 Aug 2022, 08:58 PM

मुंबई:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज देश ही नहीं दुनिया में भी एक बड़ा नाम है.  उन्होंने अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको में एलेक्स पैरिश का रोल निभाने के बाद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक अलग पहचान है.  वहीं हाल ही अपने रोल्स को लेकर उन्होंने एक बयान साझा किया है. उन्होंने कहा, संयुक्त राज्य अमेरिका में  एंटरटेनममेंट इंडस्ट्री में 10 साल एक्टिव रहने के बाद वह अब आखिरकार उस तरह के रोल कर रही हैं जो वो करना चाहती थी. प्रियंका ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा, मैं हमेशा एक अच्छी उपलब्धि हासिल करने वाली रही हूं. मैं वो हूं जो अपने लक्ष्य को लेकर काफी एक्टिव हूं. मुझे चुनौतियां, विकास, विकास और ज्ञान पसंद है. जब आप इन सभी चीजों को जोड़ते हैं, और भी बहुत कुछ है जो मैं करना चाहती हूं अगर मैं इसे तोड़ दूं, तो भारत में एक अभिनेता के रूप में मेरा अविश्वसनीय रूप से सफल करियर रहा है.  

प्रियंका ने कहा, मैंने सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माताओं के साथ काम किया है, और मैंने जो फिल्में की हैं उन पर मुझे वास्तव में गर्व है. उन्होंने आगे कहा, 'एक अभिनेता के रूप में, मैं अभी भी (यूएस में) नई हूं. यहां 10 साल काम करने के बाद, मैं उस मुकाम पर पहुंच गई हूं, जहां मैं जिस तरह के रोल करना चाहती हूं, उस तरह के रोल कर रही हूं. मुझे उन सभी पार्टनर्स पर पूरा भरोसा है जिन लोगों के साथ मैंने काम किया है.वहीं प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की अगर बात करें  तो प्रियंका एक फिल्म में दिखेंगी जो रोड ट्रिप पर आधारित है. इस फिल्म का नाम है जी ले जरा. फिल्म में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी जनर आएंगी. ये फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज होगी. 

यह भी जानिए -  Amitabh Bachchan के फैंस ने दीवानगी की सारी हदें की पार, घर के बाहर बनवाई एक्टर की मूर्ती