logo-image

तमिल स्टार विजय थालापति के इस अंदाज को अभी भी फॉलो करती हैं प्रियंका चोपड़ा

एक्ट्रेस ( Priyanka Chopra ) के लिए विजय एक प्रेरणा के स्रोत बने थे और हैं भी. एक्ट्रेस ये सारी दांस्ता एक यूट्यूब चैनल पर शेयर की है. जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

Updated on: 18 Jan 2022, 09:53 AM

मुंबई:

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों फिर से खबरों में आ गई हैं. क्योंकि एक्ट्रेस ने हालही में बहुत कुछ साझा किया है. दरअसल, हुआ यूं कि एक्ट्रेस का हालही में एक इंटरव्यू सामने आया है. जिसमें उन्होंने अपने दिल की बातों साझा करते हुए तमिल स्टार मास्टर विजय थालापति (Thalapathy vijay) की जमकर तारीफ की है. उन्होंने तमिल स्टार की कई खूबियों को बताया है. एक्ट्रेस के लिए विजय एक प्रेरणा के स्रोत बने थे और हैं भी. एक्ट्रेस ये सारी दांस्ता एक यूट्यूब चैनल पर शेयर की है. जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

यह भी जानें -  जब हो गया था बहन का निधन, तो भी जॉनी लीवर ने नहीं किया था अपना शो खत्म

आपको बताते चले कि प्रियंका ने बताया कि उन्हें विजय का सेट पर चीजों को एक्सप्लोर करने का अंदाज काफी पसंद था और वो कभी भी बिना बड़े गैप के शूटिंग नहीं छोड़ते हैं.. वे सेट पर हमेशा विनम्र रहते हैं..उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें विजय के एक्स्लोकर करने का तरीका इतना पसंद आया कि वे भी सेट पर चीजों को तलाशने में अपने पहले को-स्टार को फॉलो करने लगती थीं. वह कहती हैं कि ‘मैं आमतौर पर सेट पर हैंगआउट करती रहती हूं. मैं समझना चाहती हूं कि हम अलग-अलग शॉट क्यों ले रहे हैं.. मुझे क्रू से बात करना और सबके बीच रहना पसंद है.’ विजय के कैरेक्टर की ये चीजें प्रियंका आज भी खुद पर अप्लाई करती हैं.