logo-image

विदेशी पत्रकार ने प्रियंका चोपड़ा की योग्यता पर उठाया सवाल, एक्ट्रेस ने की बोलती बंद

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) ने ऑस्कर अवॉर्ड्स 2021 (Oscars 2021) के नॉमिनेशंस की घोषणा की थी. शायद यह बात ऑस्ट्रेलिया के जर्नलिस्ट पीटर फोर्ड (Peter Ford) को कुछ खास पसंद नहीं आई और उन्होंने तंज भरा ट्वीट किया था.

Updated on: 20 Mar 2021, 10:02 AM

highlights

  • ऑस्ट्रेलिया जर्नलिस्ट की प्रियंका ने की बोलती बंद
  • पत्रकार पीटर फोर्ड ने ऑस्कर नॉमिनेशंस पर सवाल उठाए थे
  • विदेशी पत्रकार पर प्रियंका का रिप्लाई हो रहा है वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड में भी अपने अभिनय से लोगों का दिल लूटा है. जब से उन्होंने अपने से 17 साल छोटे हॉलीवुड एक्टक निक जोनस से शादी की है. वे हमेशा चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' को ऑस्कर के लिए नॉमिनेट किया गया है. प्रियंका अपनी बेबाकी के लिए भी मशहूर हैं. हाल में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) ने ऑस्कर अवॉर्ड्स 2021 (Oscars 2021) के नॉमिनेशंस की घोषणा की थी. शायद यह बात ऑस्ट्रेलिया के जर्नलिस्ट पीटर फोर्ड (Peter Ford) को कुछ खास पसंद नहीं आई और उन्होंने निक-प्रियंका पर तंज भरा ट्वीट किया.

ये भी पढ़ें- अल्का यागनिक का 55वां जन्मदिन आज, 6 साल से शुरू किया गाना

इसके बाद प्रियंका ने पीटर को ऐसा मुंह तोड़ जवाब दिया कि उन्होंने अपना ट्वीट ही डिलीट कर दिया. जिसके बाद अब प्रियंका के ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. विदेशी एंटरटेनमेंट पत्रकार पीटर फोर्ड ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने प्रियंका-निक की ऑस्कर अवॉर्ड नॉमिनेशन्स के बाद की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि 'इन दोनों के प्रति कोई असम्मान नहीं है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि फिल्मों में उनका योगदान उन्हें ऑस्कर नॉमिनेशन्स की घोषणा करने के काबिल बनाता है.

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पत्रकार के इस ट्वीट का माकूल जवाब देते हुए लिखा, 'कोई क्वालीफाई कैसे होता है, इस पर आपके विचार जानना चाहूंगी. आपके ध्यानार्थ यहां मेरी 60 से अधिक फिल्मों की सूची है.' इस ट्वीट के साथ ही अभिनेत्री ने अपनी फिल्मों की पूरी लिस्ट भी साझा कर दी. जब प्रियंका ने इस पर पीटर फोर्ड को जवाब दे दिया तो पत्रकार ने अपने इस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया.

ये भी पढ़ें- बिग बॉस कंटेस्टेंट राहुल वैद्य जल्द से जल्द बनना चाहते हैं एक बेटी के पिता

वहीं फिल्म राइटर अपूर्व असरानी ने पीटर के ट्वीट पर हैरानी जताते हुए लिखा था कि क्वालीफाई? प्रियंका चोपड़ा ने 80 फिल्मों में काम किया है, जिनमें से 13 में प्रोड्यूसर रहीं. उनकी पिछली फिल्म बाफ्टा और ऑस्कर में नॉमिनेटेड है. टाइम्स की 100 सबसे प्रभावशाली लोगों और फोर्ब्स की 100 शक्तिशाली महिलाओं की सूची में हैं. उनका ममोइर न्यूयॉर्क टाइम्स की बेस्ट सेलर लिस्ट में है.