logo-image

प्रियंका चोपड़ा ने मां के जन्मदिन पर दिखाई बेटी मालती की झलक

प्रियंका (Priyanka chopra) ने यह तस्वीर अपनी मां मधु चोपड़ा के जन्मदिन पर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने (Priyanka chopra) एक भरा नोट लिखा भी लिखा है.

Updated on: 17 Jun 2022, 07:32 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. एक्ट्रेस अपनी एक के बाद एक पोस्ट से लोगों को हैरान कर रही हैं.  कुछ समय पहले उन्होंने अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की थी, जिसकी हर किसी ने तारीफ की थी. वहीं एक्ट्रेस ने एक स्पेशल पोस्ट करके सभी का ध्यान फिर से खींच लिया है. दरअसल, एक्ट्रेस  ने अपनी मां के जन्मदिन पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो उनकी मां और बेटी मालती एक साथ नजर आ रहे हैं.  इसी साल प्रियंका और निक जोनस सरोगेसी की मदद से पेरेंट्स बने थे. इसी के साथ फैंस एक्ट्रेस (Priyanka chopra)की बेटी को देखने के लिए काफी समय से परेशान हैं. तो फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए प्रियंका (Priyanka chopra) ने अपनी बेटी की थोड़ी सी झलका दिखाई है, जिसमें उनकी लाडली का चेहरी नजर नहीं आ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

यह भी जानिए -  VIDEO: 'निकम्मा' नहीं हैं अभिमन्यु दासानी, हलवाई की दुकान पर बनाया फाफड़ा

आपको बता दें, प्रियंका (Priyanka chopra) ने यह तस्वीर अपनी मां मधु चोपड़ा के जन्मदिन पर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने (Priyanka chopra)एक भरा नोट लिखा भी लिखा है. इस तस्वीर में मधु कैमरे के तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं, तो प्रियंका अपनी बेटा मालती की तरफ देखती हुई नजर रही हैं. हालांकि इस खूबसूरत तस्वीर में मालती का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है.

इस तस्वीर को एक्ट्रेस ने कैप्शन देते हुए लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो मम्मा. आप ऐसे ही पॉजिटीव मुस्कान के साथ हमेशा मुस्कुराते रहें. आप मुझे जीवन के लिए अपने उत्साह और हर एक दिन के अनुभवों से बहुत प्रेरित करती हैं. आपका सोलो यूरोप ट्रिप सबसे अच्छा जन्मदिन सेलिब्रेशन था, जिसे मैंने कुछ समय में देखा है. लव यू टू द मून एंड बैक नानी.'