logo-image

Priyanka Chopra ने की भारत का मजाक बनाने वाले Virdas की तारीफ, लिख दी ये बात

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने भारत का मजाक बनाने वाले वीरदास (Priyanka Chopra on Virdas) की तारीफ कर डाली है. जिसके चलते उन्हें ट्रोल होना पड़ रहा है.

Updated on: 30 Apr 2022, 01:59 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आए दिन किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. हालांकि, एक्ट्रेस को हर बार लोगों की तरफ से सराहना ही मिलती है, क्योंकि उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर न केवल बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी नाम कमाया. लेकिन प्रियंका (Priyanka Chopra gets trolled) को उनकी एक हरकत के लिए ट्रोल किया जा रहा है. जबकि कुछ लोगों ने दोस्त की सराहना करने के लिए प्रियंका की तारीफ की है. दरअसल, एक्ट्रेस ने भारत का मजाक बनाने वाले वीरदास (Priyanka Chopra on Virdas) की तारीफ की है. जिसके चलते अब लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने वीरदास (Priyanka Chopra Virdas photos) संग ली गई तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. इसके साथ ही उन्होंने स्टेज पर परफॉर्म करते हुए वीरदास की एक छोटी-सी वीडियो क्लिप भी शेयर की है. वहीं, वीरदास के अलावा प्रियंका अपने दोस्तों के साथ ली गई तस्वीरें और मिरर सेल्फी शेयर करती भी दिखाई दी. इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'क्या दिन है! जबरदस्त दोस्त एक कमाल के दोस्त को देखकर वही करते हैं, जो वह सबसे अच्छा करता है! @virdas आप मेरे लिए इतने बहादुर और प्रेरणादायक हैं! मुझे नहीं पता था कि ये मेरे खुशी के आंसू हैं!! हमारे पास होने के लिए धन्यवाद! साथ ही ला में होने के लिए @pearlthusi आपको ढेर सारा प्यार, जल्द वापस आएं! @cavanaughjames आखिरकार आप आगे बढ़ रहे हैं? @divya_jyoti लव यू टू.' उनकी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. इस पर रिएक्शन देते हुए वीरदास (Virdas on Priyanka Chopra post) ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'आने के लिए शुक्रिया! हम जैसे लोगों के लिए सभी दरवाजे खोलने के लिए धन्यवाद. हमेशा कमाल, कूल और फनी रहने के लिए धन्यवाद! मैं आपको बहुत पसंद करता हूं.'

गौरतलब है कि बीते साल जॉन एफ कैनेडी सेंटर में आयोजित हुए एक शो में वीर दास (Virdas on Two Indias) ने देश के दो हिस्सों के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था कि मैं उस भारत से आता हूं, जहां हम दिन में औरतों को पूजते हैं और रात में उनके साथ दुष्कर्म करते हैं. इसके साथ उन्होंने 'टू इंडियाज' (Virdas Two Indias comedy) पर बहुत कुछ कहा था. जिसके चलते कॉमेडियन चर्चा में आ गए थे. वहीं, भारत में उन्हें जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.