logo-image

Priyanka Chopra ने इस तरह मनाया हबी Nick Jonas का बर्थडे, वीडियो वायरल

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) वैसे तो आए दिन किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में जगह बना ही लेती हैं. लेकिन फिलहाल वो अपने हसबेंड निक जोनस के जन्मदिन के चलते चर्चा में आ गई हैं. जिस दौरान की एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रही है.

Updated on: 19 Sep 2022, 11:37 AM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) वैसे तो आए दिन किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में जगह बना ही लेती हैं. लेकिन फिलहाल वो अपने हसबेंड निक जोनस (Priyanka Chopra Nick Jonas) के जन्मदिन के चलते चर्चा में आ गई हैं. क्योंकि उन्होंने अपने हबी के बर्थडे (Nick Jonas birthday) को खास बनाने की पूरी कोशिश की है. जिसकी झलकियां हमें इस वीडियो (Priyanka Nick video) में देखने को मिली हैं, जिस बारे में हम बात करने वाले हैं. फैंस की तरफ से कपल को ढेर सारा प्यार मिल रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

आपको बता दें कि ये वीडियो प्रियंका ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Priyanka Chopra instagram page) से शेयर की है. जिसमें देखा जा सकता है कि कभी वे पार्टी करते दिख रहे हैं, तो कभी अपने ग्रुप के साथ मस्ती करते. क्लिप के बीच में कपल को कोजी होते भी देखा जा सकता है. ये छोटी-छोटी क्लिप्स को मिलाकर बनाई गई ये वीडियो (Priyanka Nick viral video) फैंस को काफी पसंद आ रही है. जिस पर लोगों ने लाइक्स और कमेंट्स की बारिश की है. 

गौरतलब है कि प्रियंका (Priyanka Chopra on Nick birthday) ने इस प्यारे से वीडियो के साथ कैप्शन में भी काफी कुछ लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार. आपके जीवन में हमेशा खुशियां बनी रहें और आपके चेहरे पर मुस्कान बनी रहे. आई लव यू निक जोनस. इस वीकेंड ने मेरा दिल खुशियों से भर दिया. इसकी शुरुआत मेरे हसबेंड के 30वें बर्थडे मनाने की इच्छा से हुई थी, जिसका अंत कई चीजों के साथ हुआ. निक के दोस्तों और परिवार ने इस दिन को प्यार और खुशियों से भर दिया. घर से दूर @scottsdalenational हमारा घर है. निक का बर्थडे सेलिब्रेट करने में मेरी मदद करने वाले आप सभी लोगों के लिए मेरा धन्यवाद कहना काफी नहीं.' इसके साथ एक्ट्रेस ने कई लोगों का नाम लेते हुए उन्हें 'धन्यवाद' कहा.