News Nation Logo
Breaking
Banner

अस्पताल से 100 दिन बाद घर आई बेटी, Priyanka Chopra ने लिखा वेलकम पोस्ट

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बीते काफी समय से अपनी बेटी को लेकर सुर्खियों में हैं. जिसकी तस्वीर का फैंस को काफी समय से इंतजार है. इस बीच हाल ही में उन्होंने अपनी बच्ची की तस्वीर शेयर कर दी है. जिन पर उनके फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 09 May 2022, 08:19:23 AM
priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बच्ची की क्यूट तस्वीर (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बीते काफी समय से अपनी बेटी को लेकर सुर्खियों में हैं. फैंस बच्ची की पहली झलक देखने के लिए बेकरार हैं. वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते रहते हैं. इस बीच आखिरकार प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बच्ची (Priyanka Chopra baby girl pic) के साथ पहली तस्वीर शेयर कर दी है. साथ ही उन्होंने बताया कि बीते कुछ महीने उनके परिवार के लिए कैसे रहे हैं. जो सोशल मीडिया पर इस समय चर्चा का विषय बन गया है. फैंस इस तस्वीर पर ढेर सारे रिएक्शन दे रहे हैं. 

बता दें कि प्रियंका (Priyanka Chopra Nick Jonas baby girl photo) ने ये तस्वीर खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई है. जिसमें एक्ट्रेस को अपने पति निक जोनस और बच्ची के साथ देखा जा सकता है. इस दौरान प्रियंका ने जहां बच्ची को सीने से लगाया हुआ है और इस मूमेंट को इंज्वॉय कर रहीं हैं. वहीं, दूसरी तरफ निक जोनस ने बच्ची के नन्हे हाथ को पकड़ा हुआ है और बच्ची की तरफ देख रहे हैं. दोनों की ये तस्वीर देख आपको भी प्यार हो जाएगा. प्रियंका की ये क्यूट फैमिली उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. एक्ट्रेस ने ये तस्वीर मदर्स डे के मौके पर शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने एक लंबा-चौड़ा कैप्शन दिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका (Priyanka Chopra on instagram) ने कैप्शन में लिखा, इस मदर्स डे पर हम इन पिछले कुछ महीनों को रोलरकोस्टर नहीं कह सकते हैं. जिसे हम जानते हैं कि इतने सारे लोगों ने भी अनुभव किया है. एनआईसीयू में 100 से अधिक दिनों के बाद हमारी बच्ची आखिरकार घर आ गई है. हर परिवार की यात्रा अद्वितीय होती है और इसके लिए एक निश्चित स्तर के विश्वास की जरूरत होती है. जबकि बीता कुछ महीना चुनौतीपूर्ण था, लेकिन पीछे मुड़कर देखने पर यह स्पष्ट हो जाता है कि हर पल कितना कीमती और परिपूर्ण है. हम बहुत खुश हैं कि हमारी बच्ची आखिरकार घर आ गई है. रेडी चिल्ड्रन ला जोला और सीडर सिनाई, लॉस एंजिल्स में हर डॉक्टर, नर्स और विशेषज्ञ को धन्यवाद देना चाहते हैं, जो निस्वार्थ भाव से हर कदम पर थे. हमारा अगला अध्याय अब शुरू होता है और हमारी बच्ची वास्तव में बदमाश है. मॉमी और डैडी तुमसे प्यार करते हैं. मेरे जीवन में और बाहर सभी माताओं और देखभाल करने वालों को हैप्पी मदर्स डे. आपने इसे इतना आसान बना दिया. धन्यवाद. मुझे मम्मा बनाने के लिए धन्यवाद @nickjonas आई लव यू.' एक्ट्रेस की इस पोस्ट से पता चल रहा है कि वे और निक अपनी बच्ची के लिए कितने परेशान हुए हैं. हालांकि, अब सबकुछ ठीक हो गया है. ऐसे में फैंस बच्चे को अपनी दुआएं दे रहे हैं. 

First Published : 09 May 2022, 07:21:04 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.