logo-image
लोकसभा चुनाव

प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया अपने घर का हाल, कहीं खाना तो कहीं दिखे खिलौने

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) की इन तस्वीरों में कुछ ही समय में जैसे कमेंट्स की बाड़ आई है उसे देखकर लग रहा है कि फैंस को प्रियंका की तस्वीरों का ही इंतजार था

Updated on: 24 Feb 2022, 10:07 AM

highlights

  • प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं
  • इन तस्वीरों में भगवान कृष्ण की मूर्ति भी नजर आ रही है

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) इन दिनों काम से छुट्टी लेकर परिवार संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) एक खूबसूरत बिटिया के माता-पिता बने हैं. सेरोगेसी से मां बनीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) ने सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली थी मगर अब एक बार फिर वो अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करने लगी हैं. प्रियंका ने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिनमें लजीज खाने से लेकर बच्चे के खिलौने तक सब नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: शिबानी दांडेकर ने किया ससुर जावेद अख्तर संग डांस, देखें Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा की इन तस्वीरों में कुछ ही समय में जैसे कमेंट्स की बाड़ आई है उसे देखकर लग रहा है कि फैंस को प्रियंका की तस्वीरों का ही इंतजार था. कोई प्रियंका और निक की तस्वीर की तारीफ कर रहा है तो कोई उनकी तस्वीर में दिख रहे लजीज खाने की तारीफ कर रहा है. पहली तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं तो दूसरी तस्वीर में पास्ता की तस्वीर शेयर की है. तीसरी तस्वीर में प्रियंका-निक के साथ रोमांटिक पोज देती नजर आ रही हैं. साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) ने शाही अंदाज में राजस्थान के महल में शादी की थी. इस शादी में देश और विदेश से मेहमान शामिल हुए थे.