logo-image

बाथटब में दिखीं प्रियंका चोपड़ा, अब फोटो से मचाई सनसनी

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली हैं.

Updated on: 02 Mar 2019, 02:13 PM

नई दिल्ली:

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो अपने इंस्टा अकांउट से फैंस के साथ शेयर करती हैं. इन दिनों प्रियंका भारत में हैं और अपने पति निक जोनस के एक म्यूजिक एल्बम में नजर आ रही हैं. जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने शेयर की है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में प्रियंका एक बाथटब में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने सिर पर खूबसूरत हेडपीस पहनी हुई है. की इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं.

अपनी बाथटब की इस फोटो को प्रियंका ने ग्लैम बाथ का कैप्शन दिया है. जिसमें उन्होंने लिखा- जोनास ब्रदर्स वापिस आ चुके हैं, सकर... , दुनिया का सबसे अच्छा पति...अब तक इस फोटो को 13 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

View this post on Instagram

Glam baths .. yes pls.. the #jonasbrothers Are back! #sucker Before and after. 🥶 Best hubby ever. @nickjonas ❤️

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली हैं. फिल्म 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी. इस फिल्म को सोनाली बोस डायरेक्ट कर रही हैं, जबकि RSVP और रॉय कपूर फिल्म्स मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

'द स्काई इज पिंक' की कहानी आयशा चौधरी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 13 साल की उम्र में पल्मोनरी फाइब्रोसिस से जूझने के बाद प्रेरक वक्ता बन गई थीं. खबरों की मानें तो इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा एक मां की भूमिका में नजर आएंगी. प्रियंका काफी लंबे समय बाद किसी हिंदी फिल्म में नजर आएंगी. पिछले साल ही वह अमेरिकी सिंगर निक जोनास संग शादी के बंधन में बंधी हैं.