logo-image

Priyanka Chopra Family: परिवार के साथ इंडियन आउटफिट में दिखीं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुईं तस्वीरें

Priyanka Chopra With Family: कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को उनकी कजिन बहन मन्नारा चोपड़ा की बर्थडे पार्टी में देखा गया था. वे अपनी बेटी मालती मैरी के साथ दिल्ली में एक फैमिली होली पार्टी में भी शामिल हुईं.

Updated on: 31 Mar 2024, 07:21 AM

New Delhi:

Priyanka Chopra With Family In Indian Outfit: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) चाहे कहीं भी हों, भारतीय त्योहार मनाना कभी नहीं भूलतीं. वह अपने लॉस एंजिल्स स्थित घर में औपचारिक पूजा भी आयोजित करती हैं. क्या आपको याद है कि वह अपनी बेटी मालती के जन्मदिन पर अपनी मां मधु चोपड़ा और पति निक जोनस के साथ एक मंदिर गई थीं? खैर, इन सभी आयोजनों में, एक बात आम है, और वह है आयोजन के लिए पहने जाने वाले भारतीय आउटफिट्स. जबकि परिवार भारत में छुट्टियों का आनंद ले रहा है, उन्होंने देसी लुक की तरह कपड़े पहनने का भी फैसला किया.

प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस और बेटी मालती मैरी को इंडियन आउटफिट्स में देखा गया
प्रियंका चोपड़ा और उनकी बेटी मालती मैरी पिछले कुछ हफ्तों से भारत में रह रही हैं. कुछ पब्लिक इवेंट्स में भाग लेने के बाद, उनके संगीतकार पति निक जोनस भी उनके साथ शामिल हुए. इसके तुरंत बाद, उन्हें फरहान अख्तर के घर पर एक साथ देखा गया, जिसके बाद परिवार ने भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए अयोध्या के प्रसिद्ध राम मंदिर का दौरा किया. उन्होंने दिल्ली में एक मज़ेदार फैमिली होली समारोह में भी भाग लिया और जल्द ही मुंबई के लिए उड़ान भरी. इसके बाद सेलेब्स को PeeCee की कजिन बहन मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) की जन्मदिन पार्टी में शामिल होते देखा गया. कुछ समय पहले, चोपड़ा-जोनास तिकड़ी को उनके देसी अवतार में रॉक करते हुए शहर में देखा गया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PriyankaCJForever (@priyankacj_forever)

तस्वीरों में 'द स्काई इज़ पिंक' की एक्ट्रेस और को-मेकर लाल साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने आउटफिट को एक साधारण नेकपीस, सुंदर झुमके और एक कंगन के साथ पूरा किया. कार के अंदर जाते हुए उन्होंने पैपराजी को पोज भी दिए. जहां तक ​​उनके पति, अमेरिकी संगीतकार निक जोनस की बात है, तो वह सफेद कुर्ता-पायजामा सेट में बहुत अच्छे लग रहे थे, जिसे उन्होंने गुलाबी रंग के वेस्टकोट के साथ जोड़ा था. इसके तुरंत बाद, उनकी बेटी मालती मैरी को देखा गया, जो एक ही रंग में अपनी सबसे प्यारी माँ के साथ जुड़ती हुई देखी गई. छोटी बच्ची ने अपने घाघरा और चोली सेट में हमारा दिल चुरा लिया.

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट
बॉलीवुड पर धाक जमाने के बाद, PeeCee अपने लिए एक जगह बनाने के लिए LA चली गई. कुछ सालों तक स्ट्रगल करने के बाद, उन्हें कई हॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा बनने के ऑफर मिले, जिनमें लेटेस्ट 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स' है, जो 2003 की फिल्म द मैट्रिक्स रिवोल्यूशन्स की अगली कड़ी है. वह प्रेजेंट में इल्या नैशुलर द्वारा निर्देशित आगामी अमेरिकी एक्शन-कॉमेडी फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट की शूटिंग कर रही हैं.