logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

विदेश में Priyanka Chopra का हुआ 'अपमान', वॉशरूम जाने से भी कर दिया गया मना

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) फिलहाल बॉलीवुड में नाम कमाने के साथ-साथ अपने देश का परचम हॉलीवुड (Priyanka Chopra in hollywood) में भी लहरा रहीं हैं. लेकिन आपको बता दें कि एक्ट्रेस को एक बार विदेश में अपमान का सामना करना पड़ा था.

Updated on: 15 Sep 2022, 08:03 PM

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) फिलहाल बॉलीवुड में नाम कमाने के साथ-साथ अपने देश का परचम हॉलीवुड (Priyanka Chopra in hollywood) में भी लहरा रहीं हैं. एक्ट्रेस कई हॉलीवुड फिल्में में भी दिख चुकीं हैं. जिसके लिए उन्हें काफी सराहा गया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार विदेश में एक्ट्रेस को काफी अपमान (Priyanka Chopra faced racism) का सामना करना पड़ा था. यहां तक कि उन्हें वॉशरूम जाने से भी रोक दिया गया था. एक्ट्रेस से जुड़ा ये किस्सा उनके फैंस को हैरानी में डाल रहा है. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

गौरतलब है कि प्रियंका ने ये खुलासा 'कॉफी विद करण' (Priyanka Chopra in koffee with karan) में किया था. दरअसल, एक्ट्रेस कुछ साल पहले करण जौहर (Priyanka Chopra karan johar) के चैट शो 'कॉफी विद करण' सीजन 5 में पहुंची थी. जिस दौरान उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ की भी बात की थी. इसी दौरान जब करण जौहर ने विदेशों में नस्लवाद का सामना करने के बारे में सवाल किया. तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि जब उन्होंने यूरोप से न्यूयॉर्क के लिए उड़ान भरी थी. उस दौरान वो वॉशरूम गई, लेकिन क्रू मेंबर ने उन्हें ये कहकर रोक दिया कि यह केवल फर्स्ट क्लास पैसेंजर्स के लिए है. एक्ट्रेस ने बताया कि क्रू मेंबर ने अपने आप ही सोच लिया था कि प्रियंका फर्स्ट क्लास में सफर नहीं कर रहीं हैं, केवल उनकी त्वचा के रंग के आधार (Priyanka Chopra on racism) पर उसने इस तरह का जवाब दिया. हालांकि, फिर अपनी भूल का ऐहसास होने पर उन्होंने एक्ट्रेस से माफी भी मांगी. खैर, अब तो एक्ट्रेस बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड का जाना-माना नाम बन चुकीं हैं. 

आपको बताते चलें कि हॉलीवुड फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस के पास कुछ बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स (Priyanka Chopra upcoming bollywood movies) भी हैं. जिनमें 'जी ले जरा', 'शीला' और 'कल्पना चावला बायोपिक' का नाम शामिल है. जानकारी के मुताबिक, 'जी ले जरा' के अलावा उनकी बाकी दो फिल्में इसी साल रिलीज होंगी. फैंस एक्ट्रेस की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. क्योंकि एक्ट्रेस काफी समय से किसी बॉलीवुड फिल्म में नहीं दिखाई दी हैं.