logo-image

Priyanka Chopra Daughter: प्रियंका चोपड़ा ने किया अपनी बेटी का फेस रिवील! 

एक्टर प्रियंका चोपड़ा जोनस अक्सर अपनी फिल्मों के जरिए चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

Updated on: 23 Nov 2022, 09:50 AM

New Delhi:

एक्टर प्रियंका चोपड़ा जोनस अक्सर अपनी फिल्मों के जरिए चर्चा का विषय बनी रहती हैं. जबसे एक्ट्रेस मां बनीं है तबसे वह अपनी बेटी के साथ हर एक पल बहुत एंजॉय करती हैं. यही नहीं अपनी बेटी के जुड़े हर पल को अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ भी शेयर करती रहती हैं. बता दें कि, हाल ही में ही एक्ट्रेस ने अपनी प्रिंसेस की एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है. 

दरअसल, प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी बेटी मालती की एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें नन्हीं परि सोते हुए नजर आ रही हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि, मालती नें पिंक कलर की टोपी पहनी हुई है जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही हैं. हालांकि, अभी तक प्रियंका ने अपने बेटी का फेस रिवील नहीं किया है. शेयर की हुई इस तस्वीर में भी एक्ट्रेस की बेटी की आंखे ढकी हुई है और सिर्फ मालती के नाक और होंठ देखे जा सकते हैं. लगता है, प्रियंका और उनके पति निक जोनस भी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तरह अपनी बेटी को मीडिया से दूर रखना चाहते हैं. 

आपको बतो दे कि, प्रियंका चोपड़ा की बेटी का पूरा नाम 'माल्ती मारी चोपड़ा जोनस' रखा है. माल्ती का जन्म इस साल की शुरुआत में 15 जनवरी को सेरोगेसी के जरिए हुआ था. मालती ने अपने पहले 100 दिन नियोनेटल इंटेंसिव केयर यूनिट (एनआईसीयू) में बिताए थे.

यह भी पढ़ें - Dilip Kumar Sister hospitalised: दिलीप कुमार की बहन हुई अस्पताल में भरती, Saira Bano ने ली उनकी जिम्मेदारी

प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म में फरहान अख्तर द्वारा बनाई गई 'जी ले जरा' में दिखाई देने वाली हैं. फिल्म में प्रियंका के साथ साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी शामिल हैं.