logo-image

Priyanka Chopra: भारत से अमेरिका लौटी प्रियंका चोपड़ा,शेयर की तस्वीर

इंडिया में अपनी शॉर्ट ट्रिप के बाद अब एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस अपने घर लॉस एंजेलिस लौट गई हैं.

Updated on: 09 Nov 2022, 06:39 PM

New Delhi:

इंडिया में अपनी शॉर्ट ट्रिप के बाद अब एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस अपने घर लॉस एंजेलिस लौट गई हैं. एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी डालकर किया है.अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रियंका ने अपनी फोटो शेयर करते हुए साथ में लिखा, "थकी हुई हूं पर खुश हूं". बता दें कि एक्ट्रेस काफी लंबे समय के बाद अपने देश भारत लौटी थीं. कोविड-19 पैंडेमिक के कारण प्रियंका काफी समय तक भारत नहीं आ पाई थी. 

दरअसल, प्रियंका तीन साल के अंतराल के बाद अपने हेयर केयर प्रोडक्ट एनोमली के प्रमोशन के लिए भारत लौटी थीं. प्रमोशन के दौरान उन्होंने यूनिसेफ इंडिया से जुड़े अपने काम के लिए भी कुछ समय निकाला. प्रियंका को उत्तर प्रदेश की युवा लड़कियों के साथ बातचीत करते देखा गया. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर उसी के बारे में एक पोस्ट को कैप्शन के साथ शेयर किया, जिसमें लिखा था, “ये टीनएजर्स , खासकर की लड़कियां, बहुत प्रेरणादायक हैं. उन्होंने अपने युवा जीवन में जिन परिस्थितियों का सामना किया है, उन्हें समझना असंभव है, लेकिन उन्होंने खुद को उठाया और खुद को गरीबी से निकालने के लिए संघर्ष किया.”

यह भी पढ़ें - An Action Hero: अपनी अगली फिल्म में एक्शन अवतार में दिखेंगे Ayushaman Khurana, देखें फिल्म का फर्स्ट लुक

अब बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो, प्रियंका अपनी आने वाली फिल्म 'जी ले जरा' में एक्ट्रेस आलिया भट्ट और  कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाली हैं. बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर कर रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म फरहान अख्तर की पॉपुलर फिल्म "जिन्दगी ना मिलेगी दोबारा" की तरह होने वाली है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)